शशि कपूर ने मारा था थप्पड़...पति को सबक सिखाने के लिए किया अफेयर, फोटो में दिख रही ये बच्ची है दिग्गज अदाकारा, पहचाना क्या?

फोटो में कश्मीरी गेटअप में दिख रही ये बच्ची अपने टाइम में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रह चुकी है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 6 mins
बॉलीवुड की सुपरस्टार है ये बच्ची
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल होती रहती है. ऐसी ही एक फोटो एक बार फिर ढूंढकर आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. फोटो में कश्मीरी गेटअप में दिख रही ये बच्ची अपने टाइम में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रह चुकी है. क्या आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं, तो बता दें ये लड़की और कोई नहीं बल्कि खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन हैं. पूनम ढिल्लन को लेकर सोशल मीडिया पर ढेरों किस्से मशहूर हैं. कहते हैं कि एक बार शशि कपूर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया था.

फिल्म त्रिशूल की शूटिंग के दौरान का यह वाकया है. त्रिशूल की शूटिंग के समय शशि कपूर ने पूनम को थप्पड़ मारा था. वैसे तो यह थप्पड़ स्क्रिप्ट का हिस्सा था, लेकिन यश चोपड़ा चाहते थे कि वे इस सीन को एक ही बार में परफेक्शन के साथ करें. परफेक्शन लाने के लिए शशि कपूर ने पूनम को असली में थप्पड़ रसीद कर दिया था. शशि कपूर के जोरदार थप्पड़ से पूनम सन्न रह गईं और उनके एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो गए. हालांकि शॉट खत्म होते ही शशि कपूर ने उनसे माफी मांग उन्हें सारा मामला समझाया. 

Advertisement

पूनम ने 1988 में प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. पूनम और अशोक के पालोमा और अनमोल नाम के दो बच्चे हैं. शादी के कुछ सालों बाद दोनों में दरार आने लगी और अशोक उनसे दूरी बनाने लगे. अशोक के इस बिहेवियर से पूनम टूट गईं. उन्हें दूसरा झटका तब लगा, जब उन्हें पता चला कि अशोक का दूसरी महिला से अफेयर है. पति के अफेयर की खबर से पूनम टूट गईं और उन्होंने अशोक को सबक सिखाने की सोची. पति को वापस ट्रैक पर लाने के लिए पूनम ने जानबूझकर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया. ये महज दिखावे के लिए था. हालांकि बात नहीं बनी तो तंग आकर पूनम से साल 1997 में पति से तलाक ले लिया.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat