संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल का अदिति राव हैदरी पर फूटा गुस्सा, लोग बोले- इसको जलन हो रही

शर्मिन सहगल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें शर्मिन अदिति को लेकर कुछ ऐसी बात करती दिख रही हैं जिससे लोगों को जलने की बू आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हीरामंडी की आलमजेब यानी शर्मिन सहगल दो बातों से चर्चा में हैं एक तो हीरामंडी में कोई एक्सप्रेशन ना देने की वजह से और दूसरे जगह-जगह प्रमोशनल इवेंट्स में अपनी अतरंगी बातों की वजह से. ऐसा लग रहा था कि शर्मिन अपने ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से खुद ही अपनी लुटिया डुबोने में लगी हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने ऐसे बयानों की वजह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. फिलहाल हम जो वीडियो आपको दिखाने वाले हैं उसमें वो अदिति राव हैदरी को लेकर कुछ ऐसी बात करती दिखीं कि नेटिजन्स ने उन्हें ही प्रोफेशनलिज्म का पाठ पढ़ाना शुरू हुआ. 

क्या बोलीं शर्मिन सहगल ?

शर्मिन सहगल स्टेज पर थीं अदिति राव हैदरी को लेकर कुछ बात हुई तो उन्होंने कहा, अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल हैं. टीचर कहेगा कि इस टॉपिक पर कुछ लिखना है तो वह उतना ही लिखेगी जितना वर्ड काउंट होगा. उससे एक भी शब्द ज्यादा नहीं. तो उसके हिसाब से लब लेट हैं और वो टाइम पर काम पूरा कर देती हैं. 

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो पर शर्मिन को खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक ने लिखा, वीडियो में मेरा पसंदीदा हिस्सा वो है जब शर्मिन बोलना बंद करती है. एक ने लिखा, ये इस फिल्म के बाद दिखनी नहीं चाहिए. एक बोला, पूरे सम्मान के साथ मैं ये कहना चाहूंगा कि हमें अदिति पसंद हैं आप नहीं. एक ने लिखा, साफ दिख रहा कि इन्हें जलन हो रही है. एक ने लिखा, सीनियर के लिए ऐसे बात कौन करता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India