आपकी सोच से भी ज्यादा अमीर हैं शर्मिन सहगल, हजारों करोड़ के मालिक हैं पति अमन मेहता

आज हम आपको हीरामंडी की आलमजेब यानी की शर्मिन सहगल के पति अमन मेहता के बारे में बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शर्मिन सहगल ने साल 2023 में अमन से शादी की
नई दिल्ली:

शर्मिन सहगल पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं. हीरामंडी में उनकी एक्टिंग की चर्चा ऐसी चली कि अब बच्चा बच्चा जान गया है कि शर्मिन सहगल इस चर्चित वेब सीरीज में एक्सप्रेशन के मामले में फेल रहीं. हालांकि शर्मिन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस सीरीज के लिए उन्होंने 16 बार ऑडिशन दिया था तब कहीं जाकर वो इस रोल के लिए चुनी गईं. हालांकि फिलहाल हम उनकी फिल्म या इससे जुड़ी उनकी ट्रोलिंग के बारे में बात नहीं करने वाले. इस आर्टिकल में हम आपको उनके पति के बारे में बताने वाले हैं. शर्मिन सहगल के पति का नाम अमन महता है.

Advertisement

अमन महता टॉरेंट फार्मासूटिकल्स में डायरेक्टर हैं. उनके पिता सुधीर महता और चाचा समीर मेहता बतौर को चेयरपर्सन इस मल्टीनैशनल बिजनेस को संभालते हैं. इस तरह अमन की नेट वर्थ बिलियन डॉलर्स में है. ब्लूमबर्ग 2024 इंटेक्स के मुताबिक अमन के पिता की नेट वर्थ करीब 53,8000 करोड़ है. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक टॉरेंट फार्मा अकेले ही करीब 38,412 करोड़ का रेवेन्यू कमाती है. 

कब हुई शर्मिन और अमन की शादी
 ?
शर्मिन और अमन की शादी साल 2023 में हुई थी. कपिल शर्मा के शो पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी शर्मिन की शादी का जिक्र छेड़ा था. दरअसल कपिल सोनाक्षी की शादी की बात कर रहे थे और सोना ने कहा कि शर्मिन की भी शादी हो चुकी है. वर्कफ्रंट पर बात करें तो शर्मिन सहगल ने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म मलाल से की थी. इसमें वो बतौर एक्ट्रेस नजर आईं. इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली के साथ अस्सिटेंट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.