शर्मिला टैगोर को बतौर मां है इस बात का पछतावा, बोलीं- काम की वजह से सैफ को...

शर्मिला टैगोर ने कहा है कि सैफ के जन्म के बाद उनके पास इतना काम था कि वो सैफ की परवरिश के दौरान उनके साथ नहीं रह पाई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शर्मिला टैगोर को सैफ की फुलटाइम मां ना बन पाने का है पछतावा
नई दिल्ली:

अपने जमाने की मशहूर और ग्लैमरस एक्ट्रेस रह चुकीं शर्मिला टैगोर ने ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं. अपने दौर में शर्मिला ने कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया. शर्मिला टैगोर ही नहीं बल्कि उनके बेटे सैफ अली खान, बहू करीना कपूर खान बेटी, सोहा अली खान और अब उनकी पोती सारा अली खान की बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज कर रही हैं. हाल ही में मदर्स डे के दौरान एक प्रोग्राम में हिस्सा लेते हुए शर्मिला ने अपने मदरहुड पर खुलकर बात की. उन्होंने उसे पछतावे के बारे में बताया जो हमेशा उन्हें बतौर एक मां होता रहा है.शर्मिला टैगोर ने कहा कि उनको इस बात का आज तक पछतावा है कि जब सैफ बड़े हो रहे थे तब उनकी परवरिश करने के लिए वो मौजूद नहीं थीं. 

 शर्मिला टैगोर को है इस बात का पछतावा

मदर्स डे के मौके पर इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने आई शर्मिला ने उन दिनों को याद करते हुए कहा कि जब सैफ का जन्म हुआ तो मेरे पास बहुत सारा काम था. उन्होंने कहा कि उनको लगता है कि उस दौर में उनसे काफी गलतियां हुई हैं. सैफ के जन्म से लेकर पहले छह सालों तक शायद वो उनकी लाइफ में एब्सेंट ही थीं. शर्मिला ने कहा कि हालांकि जितना हो पाया,मैंने उतनी कोशिश की. मैं सैफ की टीचर पैरेंट्स मीटिंग में जाती थी. स्पोर्ट्स डे पर भी जाती थी लेकिन सैफ की परवरिश के दौरान उनके साथ नहीं रह पाती थी क्योंकि काम का दबाव था.

जब ओवर प्रोटेक्टिव मां बन गई थीं शर्मिला टैगोर 

शर्मिला टैगोर ने कहा कहा कि जब सैफ पैदा हुए तो मैं इतना काम कर रही थी कि शूटिंग की दो दो शिफ्ट में काम किया करती थी.हालांकि उस समय मेरे पति उनके लिए मौजूद थे लेकिन तब मैं घर पर बहुत कम रह पाती थी. उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा भी आया जब मैं दूसरों की तरह ओवर प्रोटेक्टिव मां भी बन गई थी. मैं सैफ को नहलाने, खाना खिलाने और सुलाने तक के सारे काम करने की कोशिश करती थी. मैं काम के बीच में समय निकाल कर ये सब करती थी. मेरे पति बहुत ही सपोर्टिव थे और उन्होंने हर मोड़ पर मेरा साथ दिया. बाद में जब बेटियां हुई तो मैं काम में इतनी बिजी नहीं थी. उनके बचपन के दौरान मैं उनके पास थी.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP