करीना कपूर की सासू मां को एक आंख नहीं भाई उनकी ये फिल्म, बताया बेतुका और समझ से परे

शर्मिला टैगोर को बिल्कुल पसंद नहीं आई बहू करीना कपूर की ये फिल्म. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली फिल्म को बताया बेतुका.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान, तबु और कृति सैनॉन हाल में राजेश ए कृष्णन की क्रू में नजर आए थे. इस फिल्म को ना केवल अच्छे रिव्यू मिले बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी सक्सेस हासिल की. इस फिल्म को लोगों की काफी तारीफ मिली लेकिन करीना की सासू मां को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. शर्मिला टैगोर ने इस फिल्म को बेतुका बताया. हालांकि तीनों एक्ट्रेस के बीच की केमिस्ट्री उन्हें पसंद आई. शर्मिला ने कपिल सिब्बल के यूट्यूब चैनल दिल से कपिल सिब्बल के साथ बातचीत की और 'क्रू' को बेतुका और यकीन से परे बताया.

शर्मिला ने कहा कि इस फिल्म की एक अच्छी बात थी कि ये उस सोच पर वार करती है कि महिला ही महिला की दुश्मन है लेकिन बाकी सब पर यकीन करना जरा मुश्किल है एक तो प्लेन लैंडिंग का सीन, एक तिजोरी तोड़ रही है और तीनों ही अलग अलग चीजें करती आ रही हैं. ये थोड़ा हकीकत से दूर ही लगता है. शर्मिला ने कहा, क्योंकि इस फिल्म में तीन लीड एक्ट्रेसेज थीं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस रहा तो इससे और भी इस तरह की फिल्मों के लिए दरवाजे खुले हैं. इससे फिल्म मेकर्स को ये भरोसा मिलेगा कि वुमेन सेंट्रिक फिल्में भी चल जाती हैं.

बता दें कि क्रू के बाद करीना कपूर अब रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघन अगेन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके गर्ल गैंग में दीपिका पादुकोण और कियारा आडवाणी भी शामिल हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article