Eternal Love से शारिब हाश्मी की म्यूजिक वीडियो में धमाकेदार एंट्री, कहा- इंटेस लव स्टोरी का बनना चाहता था हिस्सा

थिएटर, फिल्में और वेब सीरीज में अपने अभिनय का कौशल दिखा रहे उम्दा अभिनेता शारिब हाशमी अब पहली बार सिंगल म्यूज़िक वीडियो में नजर आनेवाले हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
म्यूजिक वीडियो इटरनल लव में नजर आएंगे शारिब हाशमी
नई दिल्ली:

थिएटर, फिल्में और वेब सीरीज में अपने अभिनय का कौशल दिखा रहे उम्दा अभिनेता शारिब हाशमी अब पहली बार सिंगल म्यूज़िक वीडियो में नजर आनेवाले हैं. जी हां, लेबल मेलोडीज़ोन के बैनर तले बने 'Eternal love' म्यूजिक वीडियो में शारिब की अदाकारी देखने लायक है. हाल में इस गाने का पोस्टर रिलीज किया गया और अब इसका टीजर भी आ चुका हैं. जहां शारिब के साथ नजर आ रही हैं एक्ट्रेस नैंसी ठक्कर. दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है.

Advertisement

आपको बता दे कि इस गाने को डायरेक्ट किया हैं स्वप्निल राज ने, जो इसके पहले काफी म्यूजिक वीडियोज बना चुके हैं. लेबल मेलोडीज़ोन के बैनर तले बने 'Eternal love' म्यूजिक वीडियो के प्रोड्यूसर हैं सुबुर खान. प्रकाश प्रभाकर की आवाज़ में ये गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. गाने को संगीत दिया हैं फराह अहमद ने. सिमरजीत सुमन ने गाने को खूबसूरती से कैमरे में कैप्चर किया है और इसके गीतकार हैं शाहीन कुरेशी और रंजीत मशियाना.

शारिब इस गाने के लिए काफी उत्साहित हैं. वो कहते हैं, "सुबुर खान, जो इस गाने के प्रोड्यूसर हैं जब मुझे उन्होंने ये गाना सुनाया. मुझे इससे पहली नजर में प्यार हो गया और जब मुझे उन्होंने इस गाने का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया तब मैं मना ही नही कर पाया. मैं हमेशा से एक ऐसे म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनना चाहता था, जो एक इंटेंस लव स्टोरी हो. गाने के डायरेक्टर स्वप्निल राज ने मुझे जब नरेशन सुनाई तब मैं उसमें एकदम खो गया. उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से इस गाने को निर्देशित किया है, जहां बतौर एक अभिनेता मुझे बहुत बड़ा दायरा मिला है अपनी प्रतिभा को दिखाने का".

Advertisement

शारिब के आनेवाले प्रोजेक्ट की बात करे तो ये बहुत ही जल्द 36 days सीरीज में दिखाई देंगे और जॉन अब्राहम की फ़िल्म 'डिप्लोमैट' में नजर आएंगे. साथ ही शारिब  फाइटर फ़िल्म में अपने कैमियो को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?