मां के साथ दुबई ट्रिप पर निकलीं शनाया कपूर, शेयर की खूबसूरत झलकियां

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शनाया दुबई के रेगिस्तान में हैं और वे वहां के खूबसूरत मौसम का मजा लेती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी शनाया के फोटोशूट फैंस का दिल जीत रहे हैं तो कभी शनाया कपूर के डांस वीडियो, फिलहाल तो बता दें कि हाल ही में शनाया कपूर ने दुबई से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके साथ इस ट्रिप पर उनकी मां महीप कपूर साथ गई हैं. वहीं उनकी ताजा तस्वीरों पर फैंस के कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है.

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शनाया दुबई के रेगिस्तान में हैं और वे वहां के खूबसूरत मौसम का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. शेयर की गई पहली तस्वीर सन सेट की है जहां वे बहुत ही कूल अंदाज में ड्राइव करती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी खूबसूरत तस्वीर वहां के खूबसूरत माहौल की है. बता दें कि फैंस के कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने घोषणा की है कि शनाया उनकी फिल्म'Bedhadak से डेब्यू करेंगी. जारी किए गए पोस्टर में उनके साथ और दो स्टार भी फिल्म में नजर आएंगे. शनाया कपूर इस फिल्म में 'निर्मित' गुर 'अंगद' और लक्ष्य 'करण' के किरदार में नजर आएंगे. ये पोस्टर आपको स्टूडेंट ऑफ द ईयर की याद दिला सकता है.

Featured Video Of The Day
Bihar Flood: सहरसा-दरभंगा बॉर्डर पर बाढ़ पीड़ितों ने लूट ली राहत सामग्री | NDTV India