Shanaya Kapoor Birthday: वायरल हुईं शनाया कपूर के बर्थडे की इनसाइड PHOTOS, इस अंदाज में नजर आईं अनन्या और नव्या

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने हाल में अपना 23वां जन्मदिन मनाया, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Shanaya Kapoor Birthday: वायरल हुईं शनाया कपूर के बर्थडे की इनसाइड PHOTOS, इस अंदाज में नजर आईं अनन्या और नव्या

शनाया कपूर की बर्थडे फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने हाल में अपना 23वां जन्मदिन मनाया. शनाया अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. शनाया की बर्थडे की फोटोग्राफ्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनकी बर्थडे की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शनाया को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जा सकता है. शनाया कपूर ने अपने बर्थडे की कई तस्वीरें और वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

एक तस्वीर में शनाया को अपने बर्थडे का केक काटते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में उनकी फ्रेंड और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और शनाया के भाई जहान कपूर उनके पास में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में शनाया कपूर बर्थडे केक पर जलती हुई कैंडिल के सामने आंखें बंद किए विश मांगती दिख रही हैं. जबकि एक तस्वीर में अनन्या और जहान को मस्ती करते देख जा सकता है. वहीं एक पिक्चर में शनाया अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे चिल करते देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने लिखा, ‘चैप्टर 23 शुरू हुआ'.

शनाया के बर्थडे की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. कैटरीना कैफ ने भी इस पोस्ट कर कमेंट करते हुए शनाया को बधाई दी. जबकि सुहाना खान ने हार्ट इमोजी बनाया. वहीं संजय कपूर ने बेटी के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘द बेस्ट चैप्टर स्टार्ट नाउ'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com