Shanaya Kapoor ने किया ऐसा बेली डांस, Video शेयर कर बोलीं- 60 सेकेंड तक सांस नहीं ली...

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) वीडियो में शकीरा के गाने पर जबरदस्त अंदाज में अपनी बेली डांस टीचर के साथ थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शनाया कपूर अकसर अपने बेली डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हुए नजर आती हैं. उनके वीडियो जमकर वायरल भी होते हैं और ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर देखने को मिल रहा है. अपने वीडियो में शनाया कपूर शकीरा के गाने पर जबरदस्त अंदाज में अपनी बेली डांस टीचर के साथ थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने कुल 60 सेकेंड के लिए डांस के दौरान सांस तक नहीं ली थी. 

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने इस वीडियो को 2 घंटे पहले ही शेयर किया था, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में शनाया कपूर ब्लैक आउटफिट में शकीरा गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके स्टेप और एनर्जी भी कमाल के लग रहे हैं. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने लिखा, "हालांकि, मैंने 60 सैकेंड तक सांस नहीं ली. संजना मुथरेजा के साथ ड्रम सोलो करना हमेशा ही सबसे बेस्ट समय रहा है." वीडियो में लोग शनाया कपूर के डांस को लेकर खूब तारीफें कर रहे हैं. अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे ने भी शनाया कपूर के वीडियो पर इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी शनाया कपूर के बेली डांस वीडियो खूब वायरल हुए थे. शनाया कपूर का इंस्टाग्राम एकाउंट हाल ही में पब्लिक हुआ है, बावजूद इसके इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. शनाया कपूर कुछ दिनों पहले अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तरह शनाया ने भी प्रिस्टीजियस ले बॉल डेस डेब्यूटेंट्स पेरिस में डेब्यू किया था. इसके साथ ही शनाया कपूर ने अपनी कजन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh