रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने कराया फोटोशूट, केमेस्ट्री देख कर फैंस बोले- वाह क्या लुक है

रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेश शेयर करेंगे. फिल्म के ट्रेलर और टीज़र में दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री दिख रही है. दोनों ने फिल्म की रिलीज़ से पहले एक फोटोशूट भी करवाया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म शमशेरा (Shamshera )जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेश शेयर करेंगे. फिल्म के ट्रेलर और टीज़र में दोनों की सिज़लिंग केमिस्ट्री दिख रही है. दोनों ने फिल्म की रिलीज़ से पहले एक फोटोशूट भी करवाया है. यश राज फिल्म्स ने वाणी और रणबीर की फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों फैशनेबल लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में फिल्म में उनके किरदारों का जिक्र करते हुए लिखा है, "एक दूसरे की कंपनी रखना...बल्ली और सोना.,"

कैप्शन में लिखा है कि स्टाइलिंग बॉलीवुड की फेवरेट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने की थी. इससे पहले वाणी कपूर ने फोटोशूट से और भी तस्वीरें शेयर की हैं. जहां एक्ट्रेस ग्लैमरस ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर ने रेड ब्लेजर और पैंट पहन रखी है. फोटो के साथ वाणी ने लिखा, “वह वह नहीं थी, जहां वह थी, वह वहां नहीं थी, जहां वह जा रही थी, लेकिन वह अपने रास्ते पर थी.”

पोस्ट पर कमेंट में जैस्मीन भसीन ने फायर इमोजी शेयर की है. रणबीर कपूर के फोटो शेयर करते हुए वाणी कपूर ने बस कैप्शन में लिखा, "बल्ली और सोना." इससे पहले  वाणी कपूर ने तीन शहरों - मुंबई, वडोदरा और इंदौर में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का एक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में रणबीर वाणी के वीडियो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. इस पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज आए हैं. 

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित शमशेरा में संजय दत्त  भी हैं. रणबीर कपूर के चरित्र के नेतृत्व में एक योद्धा जनजाति को दिखाया गया है, जो संजय दत्त रोल में क्रूर जनरल के खिलाफ खड़ा है. फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti