Shamshera Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर की शमशेरा मुश्किल में, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Shamshera Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा चारों खाने चित होती नजर आ रही है. फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीदें थीं. बॉलीवुड लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर किसी कामयाबी को लेकर तरस रहा था. लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा चारों खाने चित होती नजर आ रही है. फिल्म को लेकर बड़ी उम्मीदें थीं. बॉलीवुड लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर किसी कामयाबी को लेकर तरस रहा था. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. कमजोर कहानी और डायरेक्शन की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रविवार को भी दम नहीं भर सकी. इस तरह रणबीर कपूर की चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी ने दर्शकों को पूरी तरह निराश किया है. इस तरह यशराज फिल्म्स की एक और पीरियड फिल्म ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर हांफना शुरू कर दिया. फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 11-12 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

इस तरह रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म किन्हीं भी मायनों में दर्शकों के गले नहीं उतर सकी है. तरण आदर्श ने फिल्म के दो दिन के कलेक्शन को जारी करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, 'शमशेरा दूसरे दिन भी संघर्ष करती नजर आई. शनिवार को लंबी छलांग की सख्त जरूरत थी. विशेषकर तब जब शुरुआत बहुत उत्साहजनक नहीं हुई थी. मास पॉकेट में भी फिल्म उम्मीदों से कमतर ही रही. अब सिर्फ रविवार का कारोबार ही उम्मीद की एक किरण लेकर बचता है. शुक्रवार 10.25 करोड़ रुपये और शनिवार 10.50 करोड़ रुपये, कुल 20.75 करोड़. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई.' इस तरह अगर रविवार की शुरुआती कमाई भी इसमें जोड़ दी जाए तो फिल्म तीन दिन 33-34 करोड़ रुपये की कमाई करती है. 

इस तरह शमशेरा पहले तीन दिन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार करती नजर नहीं आ रही है. शमशेरा का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म अपने बजट के भी आसपास पहुंचती नजर नहीं आ रही है. अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और जॉन अब्रहाम की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हो रही है. ऐसे में शमशेरा कोई बहुत बड़ा चमत्कार कर सकेगी. इसकी उम्मीद कम होती नजर आ रही है. 

Advertisement

अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन