इस सुपरस्टार ने फैलाई थी आशा पारेख से शादी की फैलाई थी अफवाह, शत्रुघ्न सिन्हा ने भी की थी अपमानजनक टिप्पणी

अरबाज खान के शो द इनविंसिबल्स सीरीज सीजन 2 के नए प्रोमो में एक्ट्रेस आशा पारेख अपनी शादी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अरबाज खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला टॉक शो द इनविंसिबल्स सीरीज सीजन 2 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख बतौर गेस्ट नजर आ रही हैं और अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में वह  बॉलीवुड में अपने सफ़र और बिजनेस में एक महिला होने के बारे में बताती हुई नज़र आती हैं. अरबाज़ खान से बातचीत के दौरान वह अपने को स्टार शम्मी कपूर से अपनी कथित शादी की अफ़वाहों को मज़ाकिया अंदाज़ में बताते हुए कहती हैं, "हां, हम शादीशुदा थे." उन्होंने उस पल को भी याद किया जब महान गुरु दत्त ने उनकी मां को फ़ोन करके कहा था कि "उन्हें नहीं लगता कि वह हीरोइन बन सकती हैं".

प्रोमो में एक्ट्रेस ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वह नाइट आउट के बाद लाल आंखों के साथ शूट के लिए सेट पर पहुंची थीं. उन्होंने कहा, मैंने अगले दिन शूट के लिए मना किया था. इसके अलावा उन्होंने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों पर भी बात की और जिक्र किया कि उनके द्वारा की गई नकारात्मक टिप्पणियों ने उनके पेशेवर संबंध को प्रभावित किया है. उन्होंने शेयर किया, "यह ऐसा था जैसे चलो जैसा मैं चाहती हूं वैसा ही करते हैं और फिर उन्होंने प्रेस में कुछ बयान दिए, जो उनके लिए बहुत अपमानजनक थे, मेरे लिए नहीं."

Advertisement

आशा पारेख ने कालिया के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. इसके बाद एक ऐसा मौका आया कि उन्होंने एक्टिंग बंद कर दी. इशके बाद उन्होंने टेलीविजन की ओर रुख किया और गुजराती सीरियल ज्योति डायरेक्ट किया. उनकी प्रॉडक्शन कंपनी आक्रुति ने पलाश के फूल, बाजे पायल, कोरा कागज और दाल में काला जैसे सीरियल प्रोड्यूस किए. इसके बाद उन्होंने त्योहार धमाका रियलिटी शो जज किया. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशा पारेख ने कटी पतंग, तीसरी मंजिल, मेरा गांव मेरा देश, आन मिलो सजना, कारवां, दिल देके देखो और कालिया जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं उन्हें 60 से 70 के दशक में उन्हें टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में