शम्मी कपूर की नातिन को देख फैन्स को नहीं हुआ यकीन, खूबसूरती ऐसी मेकअप की जरूरत नहीं, लोग बोले- ओह माय गॉड 

शम्मी कपूर और गीता बाली की नातिन पूजा की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी सादगी पर मर मिटे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शम्मी कपूर अपने जमाने के मशहूर एक्टर थे. वे कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. शम्मी कपूर अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने शानदार स्टाइल के लिए भी जाने जाते थे. शम्मी कपूर ने दो शादियां की थीं. पहली शादी उन्होंने टॉप एक्ट्रेस गीता बाली से 1955 में की थी, वहीं नीला कपूर से उन्होंने दूसरी शादी रचाई थी. गीता बाली से शम्मी कपूर को कंचन केतन देसाई और आदित्य राज कपूर नाम के दो बच्चे हुए और उनके बच्चों की परवरिश हो सके, इसलिए उन्होंने गीता के निधन के बाद नीला देवी से दूसरी शादी की थी. 

शम्मी कपूर और गीता बाली की नातिन पूजा देसाई बहुत ग्लैमरस हैं और खुद को चकाचौंध भरी इस दुनिया से दूर रखती हैं. पूजा देसाई शम्मी कपूर की बेटी कंचन की बेटी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए पूजा देसाई की एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि शम्मी कपूर की नातिन पूजा देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. पूजा देसाई पेशे से एक राइटर और फिल्ममेकर हैं, जिसका जिक्र उन्होंने अपने इंस्टा बायो पर भी किया हुआ है. 

Advertisement

शम्मी कपूर और गीता बाली की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी. लाख मुश्किलों के बाद दोनों की शादी हुई थी. शुरुआत में कपूर फैमिली इस शादी के सख्त खिलाफ थे और कहा जाता है कि शम्मी कपूर ने गीता बाली की मांग लिपस्टिक से भरी थी. 1965 में जब शम्मी फिल्म 'तीसरी मंजिल' की आउटडोर शूटिंग पर थे तो गीता को चेचक की बिमारी हो गई. बीमारी थी तो मामूली पर फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Advertisement

जब शम्मी कपूर ने धर्मेंद्र को करवाया बेहद अजीब नाश्ता, चौंक गए थे हीमैन तो हंस पड़ी थीं मुमताज

Advertisement

पूजा देसाई की तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत स्टार किड्स देखे पर आप जैसा कोई नहीं. तो एक अन्य ने लिखा है, 'सादगी हो तो ऐसी'.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?