शमिता शेट्टी को अलग-अलग ड्रेस में देख धोखा खा गए फैन्स, बोले- हमें लगा शिल्पा है...Video वायरल

अलग-अलग आउटफिट में शमिता शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी फिल्मों में भले न चली हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. वहीं शमिता भी अपने पोस्ट के जरिये फैन्स का मनोरंजन करना नहीं भूलती हैं. वे अक्सर उनके लिए अपनी कोई वीडियो व तस्वीर शेयर कर ही देती हैं. इसी क्रम में शमिता शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. शमिता शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता एक के बाद एक अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. वीडियो में वे कभी लाल, कभी पीले, कभी नीले तो कभी हरे रंग के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है- मैं एक रेनबो हूं. शमिता का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिस पर अब तक 47 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने शमिता की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आई मेकअप बहुत खूबसूरत है'. तो वहीं कुछ लोग इस वीडियो में उन्हें शिल्पा की कॉपी बता रहे हैं.

Advertisement

बात करें शमिता शेट्टी की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 की फिल्म ‘मोहब्बतें' से की थी, जिसमें उनका रोल लोगों को काफी पसंद आया था. हालांकि इसके बाद वे किसी भी हिट फिल्म में नजर नहीं आईं. जहर, फरेब, कैश शमिता शेट्टी की कुछ मशहूर फिल्में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: राइडर Akshat के लिए न्याय की मांग को लेकर निकाला गया बाइक मार्च