Shamita Shetty ने बर्थडे पर उठाया पुल मी अप केक, चारों तरफ फैल गई चॉकलेट ही चॉकलेट- देखें Video

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शमिता पुल मी अप केक का रेपर उठाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने 2 फरवरी को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी शमिता को जन्मदिन की बधाइयां दीं. शमिता (Shamita Shetty Video) की बड़ी बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने खास अंदाज में एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में शमिता शेट्टी केक पर से रेपर उतारती नजर आ रही हैं, जिसके बाद केक के चारों और चॉकलेट ही चॉकलेट फैल जाती है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) रेपर को निकालते हुए काफी क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे शमिता, अब मुझे तुम्हें उठाने की जरूरत है, इस पुल मी अप केक के बाद. टुंकी तुम्हारी जिंदगी पूरी तरह हमेशा मिठास से भरी रहे."


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं. इस तरह लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में दस्तक देने जा रही हैं. वहीं, शमिता शेट्टी हाल ही में ZEE5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' में दिखी थीं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ