बिग बॉस के घर से बाहर आते ही डिनर डेट पर पहुचें शमिता और राकेश, बाहों में बाहें डाले आए नजर

राकेश और शमिता को मुंबई के वर्ली में स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया है. ऐसा लगता है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों अपने रिलेशनशिप को बेहतर बनाने की ओर बढ़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर से निकली एक और जोड़ी अपने रिश्ते को मजबूत करती, सीरियस रिलेशनशिप की ओर बढ़ रही है. हम बात कर रहे हैं राकेश बापट और शमिता शेट्टी की. राकेश और शमिता को मुंबई के वर्ली में स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया है. बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों अपने रिलेशनशिप को बेहतर बनाने की ओर बढ़ रहे हैं, दोनों पहली बार डेट पर निकले. राकेश-शमिता बिल्कुल किसी कपल की तरह बाहों में बाहें डाले स्पॉट किए गए.

फैंस पसंद कर रहे राकेश-शमिता की जोड़ी

राकेश बापट और शमिता शेट्टी के वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों एक साथ काफी अच्छे दिख रहे हैं. राकेश ने ब्लैक कलर की कैजुअल शर्ट और शमिता ने स्किन कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. दोनों मुंबई के वर्ली स्थित एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए पहुंचे थे. यहां दोनों में मीडिया के सामने बाहों में बाहें डाले एक साथ पोज किया. फैंस भी इस जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं, इस वीडियो पर मिल करे कमेंट्स इस बात की गवाही दे रहे हैं. एक फैन ने शमिता के लिए लिखा, 'ये आपके लिए परफेक्ट इंसान हैं, आप इनसे शादी कर लें'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'खूबसूरत जोड़ी, इन्हें हम साथ चाहते हैं. राकेश एक बेहतरीन इंसान है, वे काम एंड कूल हैं'. इसके अलावा ढेरों यूजर्स ने वीडियो पर परफेक्ट जोड़ी लिखा. फैंन ने राकेश-शमिता की जोड़ी को #shara नाम दिया है.

Advertisement

बिग बॉस में आए थे करीब 

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म में शमिता शेट्टी और राकेश बापट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट थे. अपने खट्टे मीठे और मस्ती भरी बॉन्डिंग की वजह से दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे और एक दूसरे को पसंद करने लगे. शमिता ने तो बिग बॉस के घर पर कई बार ये बात एक्सेप्ट की कि वो राकेश को पसंद करती हैं और इस रिलेशनशिप में आगे जाना चाहती हैं. राकेश भी लगातार शमिता को करीब से जानने की कोशिश कर रहे हैं. राकेश ने बिग बॉस के घर से बाहर आने बाद इस बात पर चर्चा करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'ये कोई फेक रिलेशनशिप नहीं है. मैंने शमिता से वहां कहा था, कि बाहर मिलेंगे, क्योंकि हम बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जान पाए. वे बहुत अच्छी शख्स हैं और मैं उनके बारे में और जानना चाहता हूं'. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India