जिस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते थे सीधे उसके घर तक पहुंच जाते थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने सुनाया किस्सा

श्रद्धा कपूर ने NDTV World Summit में पापा शक्ति कपूर के स्ट्रगल के दिनों का एक किस्सा सुनाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
श्रद्धा कपूर ने बताई पापा की स्ट्रगल स्टोरी
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आप जितना डूबते जाते हैं आपको ऐसे ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं कि लगता है अरे कभी ऐसा भी समय हुआ करता था. हाल में शक्ति कपूर से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनने को मिला. दरअसल श्रद्धा कपूर NDTV World Summit में पहुंची थीं. यहां उन्होंने अपने करियर के साथ साथ पापा के पुराने दिनों को भी याद किया. काम के लिए अपने पापा के डेडिकेशन को याद करते हुए श्रद्धा ने बताया, पापा जिस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते थे उसके घर और ऑफिस तक पहुंच जाते थे फिर चाहे सिक्योरिटी गार्ड उन्हें अंदर जाने दे या ना ना जाने दे लेकिन वो एक बार ठान कर वहां पहुंच ही जाते थे.

ट्रैवल एजेंट बनाना चाहते थे पापा

श्रद्धा कपूर ने बताया कि उनके दादा यानी कि शक्ति कपूर के पिता का कपड़ों का काम था लेकिन वो अपने बेटे शक्ति को ट्रैवल एजेंट की नौकरी करने को कहते थे. हालांकि शक्ति कपूर की दिलचस्पी इस तरह की नौकरी में बिल्कुल नहीं थी. खैर ये तो अच्छा ही हुआ कहीं शक्ति कपूर वाकई पापा के कहने पर कोई नौकरी पकड़ लेते तो क्राइम मास्टर गोगो, नंदू सबका बंदू जैसे हिट और आइकॉनिक किरदार हमें कैसे मिलते. 

तब्बू ने श्रद्धा के लिए भेजा था गिफ्ट

जब एंकर ने श्रद्धा से पूछा कि क्या स्त्री-2 की सक्सेस पर क्या किसी सीनियर एक्टर ने उन्हें कॉल किया तो उन्होंने बताया कि तब्बू ने उन्हें कॉल कर बधाई दी थी. श्रद्धा ने बताया कि तब्बू ने ना केवल उनकी तारीफ की बल्कि एक कस्टमाइज्ड परफ्यूम भी भेजा था जिस पर स्त्री रिटर्न्स लिखा था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में उस्ताद Amjad Ali Khan: 'संगीत की कोई सीमा नहीं होती, कोई धर्म नहीं होता'