शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो वायरल, पहचाना कहां छिपे हैं स्त्री के पापा ?

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर आज यानी कि 3 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर जरा ये पहेली सुलझाइए और बताइए इस तस्वीर में कहां छिपे हैं वो.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शक्ति कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर तरह की फिल्में की और कई जबरदस्त कैरेक्टर रोल भी किए है. उनके फिल्मी अंदाज तो आपने खूब देखे होंगे लेकिन हम आपको उनकी एक पुरानी तस्वीर दिखाने वाले हैं. बल्कि ये पुरानी नहीं बेहद पुरानी है क्योंकि ये करीब 55 साल पुरानी है. इस फोटो को उनकी बेटी और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया था और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के फैन्स से बहुत ही दिलचस्प सवाल भी किया. श्रद्धा कपूर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों बढ़चढ़कर इस पर कमेंट किए थे क्योंकि एक्ट्रेस ने चैलेंज ही ऐसा दे दिया था.

शक्ति कपूर की इस फोटो के साथ श्रद्धा कपूर ने लिखा है,'मेरे पापा को पहचानो! यह लगभह 55 साल पुरानी फोटो है! उस समय की जब वो अपने स्कूल यानी दिल्ली के सालवान पब्लिक स्कूल की क्रिकेट टीम के कैप्टन हुआ करते थे.' इस तरह श्रद्धा कपूर ने इस फोटो में शक्ति कपूर को ढंढने के लिए कहा है. फैन्स भी इस पर अपने जोरदार रिप्लाई दे रहे थे और फोटो को पसंद भी कर रहे हैं.

Advertisement

कर चुके हैं 700 से ज्यादा फिल्में

शक्ति कपूर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अब तक लगभग 700 फिल्मों में काम कर चुके हैं. कादर खान के साथ उनकी जोड़ी कमाल की रही है और बताया जाता है कि दोनों लगभग 100 फिल्मों में एक साथ नजर आए थे. शक्ति कपूर दिल्ली के रहने वाले हैं और उनके पापा कनॉट प्लेस में टेलर की दुकान चलाया करते थे. शक्ति कपूर को लंबे संघर्ष के बाद सुनील दत्त ने संजय दत्त की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' में काम दिया. ये मौका उनके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हुआ. शक्ति कपूर का नाम सुनील सिकंदरलाल कपूर हुआ करता था लेकिन फिल्म में विलेन का रोल था तो सुनील दत्त ने उन्हें शक्ति कपूर नाम दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: ये राह नहीं आसान... l NDTV Cafe