शाका लाका बूम बूम के ‘संजू’ को 14 साल बाद देख फैंस ने पकड़ लिया सिर, पहचान नहीं पाए तो बोले- OMG ये कैसा हो गया! 

शाका लाका बूम बूम सीरियल में संजू का किरदार निभाने वाले चाइल्ड एक्टर का नाम किंशुक वैद्य है. किंशुक अब बड़े हो गए हैं और उनकी पर्सनालिटी के आगे बड़े-बड़े हीरो फेल नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाका लाका बूम बूम के संजू की लेटेस्ट फोटो वायरल
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर आने वाला शो ‘शाका लाका बूम बूम' तो आपको याद ही होगा. ये शो छोटे बच्चों के बीच बहुत पॉपुलर था. साथ ही इसमें काम करने वाले सभी बाल कलाकार भी बहुत फेमस हुए थे. हालांकि, अब इतने सालों बाद सभी चाइल्ड आर्टिस्ट बड़े हो गए हैं. शो में संजू का किरदार किंशुक वैद्य ने निभाया था, जिसके पास मैजिक पेंसिल होती है और वह इसकी मदद से कुछ भी बना लेता था. किंशुक वैद्य को लोगों ने संजू के किरदार में काफी पसंद किया था. सीरियल खत्म हुए काफी समय बीत गया है, लेकिन आज भी लोग इसके किरदारों को खूब याद करते हैं.

Advertisement

इसी क्रम में सोशल मीडिया पर सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले संजू की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद लोग बड़े हैरान हैं. इस फोटो में किंशुक वैद्य काफी हैंडसम दिख रहे हैं. किंशुक अब बड़े हो गए हैं और उनकी पर्सनालिटी के आगे बड़े-बड़े हीरो फेल नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही इस फोटो में किंशुक एक गाड़ी के साथ खड़े हैं और कैमरे की तरफ देख पोज दे रहे हैं. उनकी इस फोटो को 16 हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत हैंडसम दिख रहे हो आप'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आप हॉटनेस और क्यूटनेस के परफेक्ट उदाहरण हैं'.

Advertisement

इस तरह से लोग किंशुक वैद्य की फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो शाका लाका बूम बूम के बाद वे कई धारावाहिकों में नजर आए हैं. उन्हें जात न पूछो प्रेम की और एक रिश्ता साझेदारी का जैसे शोज में देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rains: तेज बारिश के बाद जलमग्न हुई दिल्ली, कई इलाकों में भरा पानी