Shaitan Box Office Collection Day 4: रिलीज के तीन दिन बाद लगा झटका, शैतान ने मंडे कमाए कुल इतने करोड़

Shaitan Box Office Collection Day 4: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था लेकिन फिल्म मंडे टेस्ट में थोड़ा डगमगा गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shaitaan Box Office Collection Day 4
नई दिल्ली:

Shaitaan box office collection day 4: डायरेक्टर विकास बहल की शानदार थ्रिलर 'शैतान' जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में हैं पिछले शुक्रवार यानी 8 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो पहले दिन से लगातार तीन तक कमाई में बढ़त देखने को मिली. हालांकि मंडे यानी कि 11 मार्च को आंकड़े थोड़ा नीचे खिसके. Sacnilk के मुताबिक शैतान ने 8 मार्च (शुक्रवार) क 14.75 करोड़ रुपये से शुरुआत की. इसके बाद 9 मार्च को आंकड़ा 18.75 करोड़ तक पहुंचा, 10 मार्च को कमाई 20.05 करोड़ रही. यानी वीकएंड अच्छा रहा. फिर आया मंडे यानी कि 11 मार्च. ये दिन फिल्म के लिए भी भारी साबित हुआ. इस दिन के शुरुआती अंदाजों की मानें तो फिल्म ने पहले मंडे को 7 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. ऐसे में कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

गुजराती फिल्म का रीमेक है Shaitaan  

विकास के डायरेक्शन में बनी शैतान को प्रोड्यूस जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है. यह फिल्म 2023 की गुजराती फिल्म वाश का हिंदी रीमेक है. गुजराती वाश को कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी बताती है जिसे सुपरनैचुकल शक्तियों वाले एक व्यक्ति ने अपने घर में बंधक बना लिया था.

Shaitaan Review

फिल्म के रिव्यू की बात करें तो आर माधवन को खूब तारीफें मिल रही हैं. वो एक बार फिर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फिल्म में हाईलाइट हुए हैं. वहीं अजय देवगन तो इंटेंस एक्टिंग के लिए जाने ही जाते हैं. ज्योतिका ने भी अच्छा काम किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?