दोबारा परिवार की खातिर शैतान से भिड़ने को तैयार अजय देवगन, शैतान के पोस्टर ने दिलाई 'दृश्यम' की याद

Shaitaan First Glimpse: अजय देवगन ने आर माधवन और ज्योतिका के साथ अपनी आने वाली फिल्म शैतान का पोस्टर रिलीज कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म शैतान का पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने शैतान से अपना क्लोज लुक भी शेयर किया. पोस्टप में अजय की आंखों में वो इंटेंस लुक नजर आ रहा है. जैसा कि उन्होंने अपने पोस्टर में भी कहा है जब बात अपने परिवार पर आए तब वो हर शैतान से लड़ जाएगा. इस 8 मार्च सिनेमाघरों में. अजय ने फिल्म की थीम के साथ साथ रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी. अजय के फैन्स इससे खासे एक्साइटेड हैं. हर किसी को इस फिल्म का इंतजार है क्योंकि इसमें पहली बार अजय देवगन, आर माधवन के साथ नजर आने वाले हैं इस टीम को पूरा करती हैं ज्योतिका जो कि सिंघम की पत्नी के रोल में होंगी.

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे हैं अजय देवगन

2023 में अजय देवगन ने 2019 की फिल्म 'कैथी' के रीमेक 'भोला' में बतौर एक्टर और डायरेक्टर काम किया. ये अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी तीसरी फिल्म थी. साल 2024 के लिए उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में स्पोर्ट्स-ड्रामा 'मैदान' और नीरज पांडे की रोमांटिक कॉमेडी 'औरों में कहां दम था' शामिल है जो फिलहाल प्रोडक्शन में है. इसके अलावा उन्होंने ऑफीशियली कॉप यूनिवर्स की पांचवीं किस्त और 'सिंघम रिटर्न्स' (2014) के मचअवेटेड सीक्वल 'सिंघम अगेन' की अनाउंसमेंट की है जो 2024 में रिलीज होगी.

Advertisement

शैतान के साथ एक और धमाका करने वाले हैं अजय देवगन. फैन्स को पूरा यकीन है कि जिस तरह अजय देवगन ने सिंघम और और दृश्यम सीरीज से लोगों को एंटरटेन किया है उसी तरह अजय शैतान के साथ भी फैन्स को भरपूर मनोरंजन देंगे और बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी