14 करोड़ नहीं है शैतान का कलेक्शन, आ गया अजय देवगन की फिल्म का वर्ल्डवाइड और भारत में कमाई का रियल आंकड़ा

Shaitaan Worldwide Box Office Collection Day 1: शैतान का पहले दिन का कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shaitaan Worldwide Box Office Collection Day 1 शैतान कलेक्शन डे 1
नई दिल्ली:

Shaitaan Worldwide Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की मचअवेटेड फिल्म शैतान दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसके बाद फैंस और दर्शक जानना चाहते हैं कि शैतान कैसी है? शैतान की कमाई कितनी है? शैतान का बजट कितना है? शैतान की ओपनिंग डे कितना है? शैतान का पहले दिन का कलेक्शन कितना है? इसी बीच खबरें थीं कि फिल्म ने 12 से 14 करोड़ की कमाई भारत में कर ली है. लेकिन अब शैतान के मेकर्स ने भारत में कमाई का एकदम रियल आंकड़ा शेयर कर दिया है, जिसके बाद लगता है कि फिल्म पहले ही वीकेंड 50 करोड़ की कमाई हासिल कर लेगी. 

शैतान के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, जिस पर लिखा था, बॉक्स ऑफिस पर आग लग गई है. इडिंया NBOC डे 1 15.21 करोड़ का कलेक्शन शैतान ने किया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. अपनी टिकट अभी बुक करें. शैतान ने सिनेमाघरों पर कब्जा कर लिया है. 

Advertisement

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकलनिल्क के आंकड़ों के मानें तो शैतान ने वर्ल्डवाइड 21 करोड़ का कलेक्शन दुनिया भर में हासिल किया है, जिसके बाद लगता है कि पहले वीकेंड पर फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

Advertisement

बता दें, शैतान का बजट 60 से 65 करोड़ का बताया जा रहा है. जबकि फिल्म पहले आर माधवन विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं, जिसने फैंस का ध्यान खींचा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई