Shaitaan Advance Booking: हॉरर फिल्म शैतान का चढ़ा फैंस पर जादू, पहले दिन इतना कमा सकती है अजय देवगन की मूवी

Shaitaan Advance Booking Day 1: अजय देवगन की एडवांस बुकिंग डिटेल पहले दिन की सामने आ गई है, जो कि कमाई के मामले में बेहतर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shaitaan Advance Booking शैतान की पहले दिन की एडवांस बुकिंग
नई दिल्ली:

Shaitaan Advance Booking Day 1: बॉलीवुड की साल 2024 की हॉरर मूवी शैतान सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज हो गई है, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर से ट्रेलर तक को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला था. लेकिन अब शैतान को ऑडियंस रिव्यू भी अच्छा देखने को मिल रहा है. ऐसा हम नहीं बल्कि फिल्म की एडवांस बुकिंग बता रही है, जो पहले दिन काफी अच्छी देखने को मिली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, शैतान ने पहले दिन पूरे भारत में 176875 टिकट बेची है, जिसके बाद कलेक्शन 4.14 करोड़ का हुआ है. इसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन फिल्म 7 से 10 करोड़ का बिजनेस अपने नाम कर सकती है. 

बजट की बात करें तो शैतान का बजट 60  से 65 करोड़ का बताया जा रहा है, जो कि उम्मीद है कि फिल्म कुछ ही दिनों में वसूल कर लेगी. शैतान के अलावा आठ मार्च को साउथ की दो फिल्में रिलीज हो रही हैं, जो कि तेलगू फिल्म गामी और भीमा है. गामी को विधाधर कगीता द्वारा डायरेक्ट किया गया है और अहम किरदार में विश्वक सेन और चंदिनी चौधरी नजर आ रहे हैं. भीमा की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन जो ए हर्ष ने किया है और प्रिया भवानी शंकर, मालविका शर्मा, नासर, नरेश, पूर्णा और वेनेला किशोर अहम रोल में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, शैतान हॉरर ड्रामा गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. जिसमें आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिख रहे हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत