Shaitaan Box Office Collection Day 5: बजट तो रह गया पीछे अब शैतान बनाएगा नया रिकॉर्ड, पांच दिनों में देखें कमाई

Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की शैतान ने बजट की कमाई पांच दिनों में हासिल कर ली है. जबकि 100 करोड़ की तरफ आंकड़ा बढ़ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shaitaan Box Office Collection Day 5 शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5
नई दिल्ली:

Shaitaan Box Office Collection Day 5: 8 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की हॉरर थ्रिलर मूवी शैतान सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. केवल पांच दिनों में जहां फिल्म ने बजट का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है तो वहीं आने वाले दूसरे वीकेंड पर फिल्म नया रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आने वाली है. इतना ही नहीं साउथ की फिल्में गामी और भीमा पर शैतान भारी पड़ती हुई दिख रही है. तो चलिए आपको बताते हैं गामी और भीमा को पछाड़ने वाली शैतान ने पांच दिनों में कितने करोड़ का कलेक्शन किया है. 

  बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सकनिल्क के अनुसार, पांच दिनों में भारत में शैतान का कलेक्शन 67.75 करोड़ हो गया है, जिसमें दिनों के हिसाब से पहले दिन 14.75 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने की. दूसरे दिन यह आंकड़ा 18.75 करोड़ तक पहुंचा. जबकि तीसरे दिन 20.5 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की. वहीं चौथे दिन 7.25 करोड़ और पांचवे दिन यह 6.50 करोड़ रहा. इसके चलते शैतान ने 60 से 65 करोड़ के बजट की कमाई भारत में हासिल कर ली है. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो शैतान ने 92 करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड हासिल कर ली है. इसके बाद 100 करोड़ की तरफ आंकड़ा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. वहीं गामी की बात करें तो वर्ल्डवाइड 14.9 करोड़ और भारत में 10.78 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि भीमा की बात करें तो केवल 4.5 करोड़ की वर्ल्डवाइड और 7.94 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने हासिल किया है. 

Advertisement

बता दें, 8 मार्च को साउथ की गामी और भीमा भी रिलीज हुई थीं, जिनका कलेक्शन शैतान के मुकाबले काफी कम है. लेकिन धीरे धीरे ही सही फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. 

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी
Topics mentioned in this article