Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर लेकर आई सुनामी, तीसरे दिन की इतनी कमाई

Shaitaan Box Office Collection Day 3: फिल्म 'शैतान' का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि इसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कोई हॉरर फिल्म आई है. साथ ही दो बड़े सितारे अजय देवगन और आर माधवन एक साथ आए हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ था. फैंस को इस फिल्म का जितना इंतजार था उतनी ही ये लोगों की उम्मीद पर खरी उतरी है. फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि इसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है.

रीमेक है अजय देवगन की शैतान 

शैतान की बात करें तो इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. अजय और आर माधवन के साथ ज्योतिका लीड रोल में नजर आईं हैं. ये गुजराती फिल्म वश का रीमेक है. गुजराती फिल्म को बहुत कम लोगों ने देखा है इसी वजह से शैतान देखने का लोगों में ज्यादा क्रेज है. साथ ही ये ब्लैक मैजिक पर बनी फिल्म है.

तीसरे दिन 'शैतान' किया इतना कलेक्शन (Shaitaan Box Office Collection Day 3)

शैतान की बात करें तो फिल्म पहले दिन से ही शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 14.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन करीब 18.25 करोड़ रहा. वहीं तीसरे दिन यानी संडे को उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 18 से 20 करोड़ के बीच की कमाई कर सकती है. जिस तरह से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.

Advertisement

आर माधवन बने विलेन 

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें आर माधवन विलेन के किरदार में नजर आए हैं. इसमें अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ एक फॉर्महाउस पर जाते हैं. फॉर्महाउस पर जाते हुए रास्ते में ढाबे पर आर माधवन उसकी बेटी को कुछ खिला देते हैं और उसे अपने वश में कर लेता है. उसके बाद उनके घर जाकर उससे वो सब करवाते हैं जो वो चाहता है. माधवन उसकी बेटी को अपने मां-पिता की मर्जी से अपने साथ ले जाना चाहता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'