MS Marvel में शाहरुख खान की होगी एंट्री ? मेकर्स बोले- उनके लिए फिर से कर लेंगे शूटिंग

हाल में उनकी एक फैन ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताई है. हम बात कर रहे हैं  ‘मिस मार्वल’ (MS Marvel) की डायरेक्टर सना अमानत (Sana Amanat) की. इस सीरीज में इमान वेल्लानी पाकिस्तानी-अमेरिकी यंगस्टर कमला खान को पर्दे पर लेकर आई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

देश और दुनिया में शाहरुख खान के लाखों फैंस हैं, जो उनके अभिनय और स्टाइल के दीवाने हैं. हाल में उनकी एक फैन ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताई है. हम बात कर रहे हैं  ‘मिस मार्वल' (MS Marvel) की डायरेक्टर सना अमानत (Sana Amanat) की. इस सीरीज में इमान वेल्लानी पाकिस्तानी-अमेरिकी यंगस्टर कमला खान को पर्दे पर लेकर आई हैं. वहीं अब मेकर्स ने शाहरुख खान को इस सीरीज में शामिल करने की इच्छा जाहिर की है. 

मिस मार्वल की राइटर ने जताई शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा

हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान, फिल्म की राइटर सना अमानत ने इस बात को जाहिर किया कि वह शाहरुख खान की कितनी बड़ी फैन हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर शाहरुख ‘मिस मार्वल' में होते तो फिल्म की कहानी कैसी होगी. सना अमानत ने कहा कि "अगर शाहरुख खान इस शो में आना चाहते हैं, तो हम फिर से फिल्म करेंगे! हम प्रोडक्शन में वापस जाएंगे, हम (निश्चित रूप से) प्रोडक्शन में वापस जा रहे हैं'. शाहरुख खान के फैंस इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि मार्वल शो में शाहरुख के नाम और उनकी फिल्मों ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और ‘बाजीगर' को एक स्पेशल स्पेस मिला है.

Advertisement

8 जून को होगा प्रीमियर
‘मिस मार्वल' का प्रीमियर डिज्नी हॉटस्टार पर 8 जून को होने वाला है. जो यंगस्टर कमला खान के सुपर हीरो बनने की कहानी दिखाती है. शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह बड़े पर्दे से दूर हैं, हालांकि आने वाले समय में वह कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगे. उनकी फिल्म पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी. वहीं फिल्म लायन में भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखा जाएगा. इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में उनका कैमियो रोल है.

Advertisement