कम बजट वाले शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल, इसे देखकर किंग खान भी पीट लेंगे सिर

शाहरुख खान के लुक अलाकइ तो आपने कई देखे होंगे लेकिन आज हम आपको उनके एक पाकिस्तानी हमशक्ल 'भाई' से मिलवाने वाले हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान में निकला शाहरुख खान का लुक अलाइक
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के लुक अलाइक्स का अच्छा खासा मार्केट सेट हो गया है. फिल्म एक्टर्स जैसे दिखने वाले ये कंटेंट क्रिएटर इंस्टाग्राम पर खूब वीडियोज शेयर कर लाइक्स और कमेंट्स कमाते हैं. इनसे इनकी कमाई तो होती ही है साथ ही सुर्खियों में भी रहते हैं और किस्मत और भी ज्यादा मेहरबान हो तो काम भी कोई कमी नहीं. आज लुक अलाइक्स के बारे में बात इसलिए क्योंकि हम आपके लिए शाहरुख खान के एक लुक अलाइक को पकड़ कर लाए हैं. ये साहब हल्के फुल्के शाहरुख की तरह दिखते हैं और इसके बाद एक्सप्रेशन और लुक कुछ इस तरह का रखते हैं कि लोग शाहरुख से शक्ल मिलाने लगते हैं.

आप भी देखिए मजेदार वीडियो

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे लुक अलाइक साहब शाहरुख खान के 'कुछ कुछ होता है' के म्यूजिक पर एक्सप्रेशन देखते दिख रहे हैं. कमाल देखिए इन्होंने अपना इंस्टा हैंडल भी शाहरुख नाम से ही बनाया हुआ है. ये शख्स असल में पाकिस्तान से है. अपना ये वीडियो शेयर करते हुए भी इसने कैप्शन में लिखा था, लग रहा हूं ना मैं पाकिस्तान का शाहरुख-2. अब इन्होंने तो पूछ लिया लेकिन जवाब देने वाले कुछ ना कह पाए.

Advertisement

कुछ की तो हंसी छूट गई लेकिन कुछ ऐसे थे जो बातें बनाने में पीछे नहीं रहे. वीडियो पर चुटकी लेते हुए एक शख्स ने लिखा, शाहरुख खान 43% डाउनलोड फेल्ड. एक बोला, इतनी मेहनत के लिए आपको सलाम. एक ने कमेंट, कुछ कुछ होता है, पोलियो हो गया. एक ने लिखा, बाढ़ग्रस्त इलाके का शाहरुख खान.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Deepa Malilk ने Para-Athletes की खेलों में भागीदारी से जीत की ओर जाने के लिए सरहाना की और जोश भरा