शाहरुख खान जैसे लुक की वजह से बदली किस्मत, फिर क्यों कहा - मैं किंग खान से कभी मिलना नहीं चाहता

इब्राहिम कादरी कभी दीवारें और होर्डिंग पेंट किया करते थे. आज वो शाहरुख खान के डुप्लिकेट के तौर पर देश-विदेश घूमते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

इब्राहिम कादरी यानी कि शाहरुख खान का हमशकल...साल 2017 तक वो गुजरात के जूनागढ़ में दीवारें और होर्डिंग्स पेंट किया करते थे लेकिन आज वो देश-विदेश घूमते हैं और नकली शाहरुख खान बनकर स्टेज शो में शामिल होते हैं. एक वायरल रील की वजह से उनकी जिंदगी बिल्कुल किसी फिल्मी कहानी की तरह पलट गई. अब वो सोशल मीडिया पर इतने वायरल हो चुके हैं कि यकीनन आपने भी उन्हें एक ना एक बार तो देखा ही होगा. अभी हाल में इब्राहिम एयरपोर्ट पर नजर आए थे. यहां किंग खान के स्टाइल में उन्होंने जो बाहें फैलाईं तो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान  उन्होंने कहा, पहले मैं इस बात को सीरियसली नहीं लेता था लेकिन रईस के बाद मैंने इसे सीरियसली लेना शुरू किया. पहले में केवल 10 पर्सेंट करीब उनकी तरह दिखता था लेकिन फिर मैंने अपनी फिजीक, बालों और उनके तौर तरीके पर ध्यान दिया अब मैं कह सकता हूं कि मैं 30 पर्सेंट उनके जैसा दिखने लगा हूं...रास्ता अभी बहुत लंबा है.

Advertisement

शाहरुख की तरह इब्राहिम भी बने ग्लोबल स्टार

बता दें कि अब इब्राहिम को दुनियाभर से इवेंट्स के इन्वाइट आते हैं. वो कभी दुबई तो कभी मस्कट पहुंचे रहते हैं. पैसों की बात की जाए तो अब कमाई ठीक हो गई है लेकिन इसकी उन्हें भी अच्छी कीमत चुकानी पड़ी है. इब्राहिम बताते हैं कि अब उनके लिए पब्लिक में जाना थोड़ा मुश्किल होता है क्योंकि लोग उन्हें ओरिजनल समझने लगते हैं. प्यार तो मिलता है लेकिन उनके लिए रोजमर्रा के काम मुश्किल हो जाते हैं. इब्राहिम कहते हैं, दुकानवाले मुझसे ज्यादा पैसे मांगते हैं कहते हैं अरे भैया तुम तो शाहरुख हो..कैसे समझाऊं उन्हें. इसके साथ ही मुझे एक जिम्मेदारी का अहसास भी रहता है कि कहीं मैं कुछ ऐसा ना कर दूं जिसकी वजह से उनकी इमेज को नुकसान पहुंचे. वो ग्लोबल स्टार हैं. कई दफा मुझे साथ में सिक्योरिटी भी रखनी पड़ती है.

Advertisement
Advertisement

जब हिंदुस्तान टाइम्स ने इब्राहिम से पूछा कि क्या वो शाहरुख से मिलना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, अगर वो मुझे मिलने के लिए बुलाएंगे तो मैं जरूर जाउंगा लेकिन मैं खुद से उनसे मिलना नहीं चाहता. क्योंकि इससे मेरा क्रेज खतम हो जाएगा और जोश भी. जब तक हमारे पास फरारी नहीं होती हमें उसका क्रेज होता है लेकिन एक बार खरीद लो तो वह गैराज में पड़ी रहती है. इसलिए मैं उनसे नहीं मिलना चाहता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave