शाहरुख खान के लिए टूटेगा मुंबई के सबसे पुराने थियेटर का नियम, सुबह इतने बजे दिखाई जाएगी डंकी

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर को आ रही है
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को पूरी शिद्दत से फॉलो करने वाले एक फैन क्लब ने 21 दिसंबर को मुंबई के गेयटी थियेटर में सुपरस्टार की आने वाली फिल्म डंकी की रिलीज के दिन एक अर्ली मॉर्निंग शो ऑर्गेनाइज किया है. शाहरुख के सबसे बड़े फैन क्लब के रूप में पहचाने जाने वाले एसआरके यूनिवर्स ने रविवार (17 दिसंबर) को कहा कि उन्होंने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म के लिए प्रेस्टीजियस गेयटी थिएटर में "पहला मॉर्निंग 5.55 बजे का शो" रखवाने की प्लानिंग की है.

फैन क्लब ने अपने ऑफीशियल एक्स पेज पर अपडेट शेयर की. "गेयटी (#पठान) में पहले सुबह 9 बजे के शो के बाद, गेयटी (#जवान) में पहला सुबह 6 बजे का शो. यह अनाउंस करते हुए बहुत एक्साइटेड महसूस कर रहे हैं कि हम डंकी के लिए गेयटी (555) में सुबह 5:55 बजे का पहला शो ऑर्गेनाइज कर रहे हैं!"

एसआरके यूनिवर्स के मुताबिक सुबह 5.55 बजे का स्लॉट "प्रेस्टीजियस सिनेमा के इतिहास का सबसे पहला शो" है. इससे पहले इस फैन क्लब ने गेयटी सिनेमा में "पठान" के लिए सुबह 9 बजे का पहला शो रखा था. इसके बाद इसी थियेटर में "जवान" के लिए सुबह 6 बजे का पहला शो रखा गया था. डंकी की बात करें तो दोस्ती, सीमाओं, घर और प्यार के प्रति उदासीनता के बैकड्रॉप पर रचा एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं.

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर प्रभास की सालार पार्ट 1 से होने वाली है. देखना होगा कि दर्शक डंकी को ज्याद भाव देते हैं या शाहरुख खान का साथ देते हैं. अगर डंकी बॉक्स ऑफिस पर चल गई तो ये इस साल की शाहरुख खान की तीसरी हिट फिल्म होगी.

Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला