शाहरुख खान की लाडली की इस आदत की वजह से परेशान होते थे कोस्टार्स! सब आ जाते थे लेकिन सुहाना खान...

सुहाना खान के साथ 'द आर्चीज' में काम कर चुके वेदांग रैना ने उनकी एक आदत के बारे में बात की जो उन्हें बहुत परेशान करती थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

वेदांग रैना ने अपने दोस्तों अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सैगल के साथ जोया अख्तर की टीन म्यूजिकल द आर्चीज से शोबिज में कदम रखा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने को-स्टार्स के बारे में बात की और उनमें से एक आदत का खुलासा किया जो उन्हें पसंद है और एक जिसे वह बर्दाश्त करते हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना के बारे में बात करते हुए वेदांग ने कहा कि वह सेट पर सबसे ज्यादा समय लेती थीं. ग्लाटा इंडिया से इंडस्ट्री से अपने एक्टर दोस्तों के बारे में बात करते हुए वेदांग रैना ने कहा कि सुहाना खान के बारे में उन्हें जो एक चीज पसंद है वह यह है कि वह अपने आस-पास के लोगों के साथ बहुत गर्मजोशी से पेश आती है. सुहाना के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह उनके बारे में एक चीज बर्दाश्त करते हैं. वेदांग ने बताया कि सुहाना को तैयार होने में सबसे ज्यादा टाइम लगता था.

रैना ने कहा, "तो लोगों को 15 मिनट लगेंगे आपका काम हो जाएगा और आपको सिर्फ सुहाना के लिए 40 मिनट इंतजार करना होगा." उन्होंने आगे उस व्यक्ति को गुड विशेज दीं जो सुहाना के साथ एक सीन करेगा क्योंकि उनके मुताबिक कई बार ऐसा होता था जब वे साथ में परफॉर्म करते थे और कोई उन्हें बीच में रोककर कहता था 'अरे रुको बाल इस तरफ आ रहे हैं'.

वेदांग ने बताया कि जोया अख्तर की फिल्म के सेट पर हेयर टीम ने भी सुहाना के बालों को सही करने के लिए काफी मेहनत की थी. वेदांग का कहना था कि यह उनकी गलती नहीं थी क्योंकि यह फिल्म की जरूरत थी. इस बीच अगर वर्क फ्रंट पर बात करें तो वेदांग वसन बाला की अगली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. सुहाना खान की बात करें तो वह अपने सुपरस्टार पिता शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष की एक्शन फिल्म किंग में बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जलेबी में कैसे उलझे Rahul Gandhi? लाला मातूराम की दुकान के ग्राहकों ने बताया