शाहरुख खान के बर्थडे पर हुई एक खास पार्टी, फैन्स ने बैनर पोस्टर के साथ कहा हैप्पी बर्थडे

शाहरुख खान का ये फैन इवेंट खास बर्थडे के मौके पर मुंबई में आयोजित किया गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह का आज यानी 2 नवंबर को जन्मदिन है और आज ही के दिन दुनिया ने पहली वीडियो यूनिट डंकी ड्रॉप 1 के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी की पहली झलक देखी. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के पहले टीजर की रिलीज के लिए इससे अच्छा मौका और कोई हो ही नहीं सकता था. ऐसा कर के किंग खान ने अपने सभी फैन्स को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है और जिसका क्रेज आज मुंबई में आयोजित फैन इवेंट में खूब देखने मिला. यहां शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ पहला वीडियो यूनिट #DunkiDrop1 देखा. 

ये फैन इवेंट खास एसआरके के जन्मदिन के मौके पर मुंबई में आयोजित किया गया था. इसमें डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी भी मौजूद नजर आए. इस दौरान एसआरके फैन्स का प्यार एक अलग ही लेवल पर था. इवेंट पर कैनेडियन रैपर और सिंगर-सॉन्गराइटर टेशर ने शानदार परफॉर्मेंस दी जहां शाहरुख को मंच पर थिरकते हुए भी देखा गया. शाहरुख की अगली फिल्म डंकी के लिए फैन्स में वाकई उत्साह तेज है. यहां जबकि प्रशंसकों ने शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर बनाकर उन्हें 'हैप्पी बर्थडे' विश किया तो कुछ फैन्स हूटिंग कर रहे थे और किंग खान के नाम की जय-जयकार कर रहे थे और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सुपरस्टार के सफर का जश्न मनाते हुए एसआरके फिल्मों की एक गैलरी बनाई.

Advertisement

जीयो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की डंकी को राजकुमार हिरानी और गौरी खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा इसे लिखा गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India