ये होगा मेगा डेब्यू, पापा शाहरुख खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान

खबर है कि शाहरुख खान और सुहाना खान एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं. यह फिल्म सुहाना का थिएट्रिकल डेब्यू होगी.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान इन दिनों पठान, जवान और डंकी को लेकर सुर्खियों में हैं लेकिन चुपके-चुपके एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम हो रहा है जिसके बारे में सुनकर आप भी एक्साइटेड हो जाएंगे. पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख और सुहाना खान एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं. ये फिल्म किंग खान और सिद्धार्थ आनंद मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इससे पहले ये दोनों बतौर एक्टर और डायरेक्टर साथ काम कर चुके हैं लेकिन इस बार दोनों ने प्रोड्यूसर्स के तौर पर हाथ मिलाया है. खबर है कि इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

अभी तक इस फिल्म का नाम तो फिक्स नहीं किया गया है लेकिन इससे जुड़ी टीम इस प्रोजेक्ट को लेकर खासी एक्साइटेड है क्योंकि ये सुहाना खान का थिएट्रिकल डेब्यू होने वाला है. फिलहाल वह जोया अख्तर की 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में हैं लेकिन यह सीरीज नेटफ्लिक्स यानी कि ओटीटी पर रिलीज होगी. इस तरह से ये नया प्रोजेक्ट सुहाना के लिए भी एक अलग तरह का एक्सपीरियंस होगा. फिल्म से जुड़े सोर्स ने बताया कि शाहरुख खान और सुहाना इस प्रोफेशनल कोलैब को लेकर बहुत खुश हैं. 

बेटी के साथ क्या होगा शाहरुख खान का रोल?

इस फिल्म को लेकर अभी कोई ज्यादा बात नहीं कर रहा है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख की एक एक्सटेंडेट अपीयरेंस होगी. मतलब कि जिस तरह 'डियर जिंदगी' में हमें किंग खान का एक स्पेशल डोज मिला था उसी तरह इस फिल्म में भी होगा लेकिन हो सकता है कि इसमें शाहरुख थोड़ी ज्यादा देर के लिए नजर आएं. 

Advertisement

बताया जा रहा है कि डंकी के बाद ये किंग खान की अगली बड़ी फिल्म होगी. यह 2024 में रिलीज होगी तो इस हिसाब से कहा जा सकता है कि यह साल 2024 की बड़ी फिल्म होगी. इससे दो ऐसे नाम जुड़े हैं जिनपर सबकी नजर रहती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: जहरीली शराब से मरने वालों का बढ़ आंकड़ा, अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत | Breaking News