शाहरुख खान-सलमान खान एक्टिंग छोड़ने पर चर्चा करते आए नजर, नहीं मिला इस सवाल का जवाब

वीडियो में सलमान भाई एक टेबल पर बैठे हैं और शाहरुख कुर्सी पर हैं. सलमान कहते सुनाई दे रहे हैं कि कभी-कभी सोचता हूं कि 30 साल हो गए...देखें क्या है मामला.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और शाहरुख खान सालों से इंडस्ट्री में हैं और पब्लिक को एंटरटेन कर रहे हैं. दोनों 55 के पार हो चुके हैं लेकिन स्वैग अब भी बरकरार है. वो अपनी हर नई फिल्म के साथ ऐसा कमाल कर देते कि न्यूकमर्स भी सोचते होंगे कि आखिर ये लोग रिटायरमेंट कब लेंगे ? लेकिन फैन्स के दिल की बात करें तो वो तो चाहेंगे कि ये सितारे कभी फिल्मी पर्दे से दूर ना हों...जरा सोचिए ये खुद ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की प्लानिंग करने लगें तो? इन दोनों यानी कि शाहरुख और सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर डिस्कशन करते दिख रहे हैं.

सलमान भाई एक टेबल पर बैठे हैं और शाहरुख कुर्सी पर हैं. सलमान कहते सुनाई दे रहे हैं कि कभी-कभी सोचता हूं कि 30 साल हो गए अब इंडस्ट्री छोड़ दूं. इस पर शाहरुख गाने लगते हैं 'बात जो है मुझमें वो यहां नहीं किसी मे...' आपको यकीन ना हो तो वीडियो देख लीजिए. लेकिन दिल भारी मत कीजिए क्योंकि ये असली सलमान और शाहरुख नहीं हैं. हूबहू उनकी तरह दिख रहे और वैसे ही अंदाज में बातें करते दिख रहे ये दोनों डुप्लिकेट हैं. लेकिन अपने अंदाज से इन्होंने लोगों को ऐसा कनफ्यूज किया कि देखकर किसी को भी शक हो जाए कि आखिर ये हैं कौन?

असली शाहरुख और सलमान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो किंग खान जल्द ही 'जवान' के साथ स्क्रीन पर आएंगे और सलमान खान 'टाइगर-3' लेकर आने वाले हैं. इन दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Labor Force Survey 2023-24: पुरुषों से 3 गुणा तेजी से बढ़ी कामकाजी महिलाएं