मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान की शूटिंग शुरू, गाना शूट करने मल्लोर्का रवाना हुए शाहरुख और दीपिका

‘पठान’ के सुपरस्टार्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण यूरोप के सबसे महंगे और बेहतरीन ट्रेवेल डेस्टिनेंशंस में से एक मल्लोर्का में एक धमाकेदार सॉन्ग की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
M
नई दिल्ली:

आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म ‘वॉर' में दर्शकों को पहले कभी न देखे गए शानदार विजुअल्स ट्रीट दिए और अब ऐसा लग रहा है कि निर्माता-निर्देशक की ये जोड़ी अपनी अगली पेशकश 'पठान' के साथ विजुअल एक्स्ट्रावैगेंजा के मामले में एक नया बेंचमार्क सेट करने जा रही है. सुनने में आ रहा है कि ‘पठान' के सुपरस्टार्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के लिए यूरोप के सबसे महंगे और बेहतरीन ट्रेवेल डेस्टिनेंशंस में से एक मल्लोर्का में एक धमाकेदार सॉन्ग की शूटिंग के लिए स्टेज तैयार है.

एक सोर्स ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “हमारा मकसद पठान को एक पहले कभी न देखा गया विजुअल चमत्कार बनाना है. सिड आनंद और वाईआरएफ इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य को पाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं. पठान की टीम स्पेन के लिए रवाना हो रही है, जहां वे मल्लोर्का, कैडिज़ (एक शानदार बंदरगाह का शहर) और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा (यूरोप के सबसे खूबसूरत पहाड़ी शहरों में से एक) जैसे खूबसूरत डेस्टिनेंशंस पर शूटिंग करेंगे. टीम 10 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक स्पेन में रहेगी”.

सूत्र ने आगे बात करते हुए कहा, "अब तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए इन जगहों पर शूटिंग नहीं की गई है, इसलिए जो दर्शक, इन महंगी और दिलकश जगहों पर नहीं गए हैं, वे उन्हें पहली बार देखेंगे. विजुअली ये सेटिंग्स फिल्म में भव्यता और लैविशनेस का तड़का देंगी”. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि बड़े स्केल के गाने में शाहरुख और दीपिका को अभूतपूर्व अंदाज में पेश किए जाने की पूरी तैयारी की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article