Shehnaaz Gill ने एक बार फिर से बादशाह के गाने पर जमकर किया डांस, देखें Video

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बादशाह का लेटेस्ट म्यूजिक बीट  Udaariyaa पर जमकर थिरकते नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक बार फिर से बादशाह के गाने पर जमकर किया डांस
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. हाल ही में बादशाह के साथ उनका नया म्यूजिक वीडियो फ्लाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फैन्स के दिलों पर राज कर रहा है. अब एक बार फिर से शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बादशाह का लेटेस्ट म्यूजिक बीट  Udaariyaa पर जमकर थिरकते नजर आ रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हुआ है. रिलीज के साथ ही यह म्यूजिक वीडियो यूट्यूब सहित सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने में कामयाब रहा. ऐसा पहली दफा हुआ है जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और बादशाह (Badshah) साथ किसी सॉन्ग में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. वहीं  बादशाह (Badshah) का हाल ही टॉप टकर सॉन्ग भी रिलीज हुआ है. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए. बादशाह  का पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE