'बहरूपिया चोर' में शाहिद माल्या की कव्वाली 'शान-ए-शफी' ने चुराया दिल

संगीत प्रेमियों के लिए प्रसिद्ध गायक शाहिद माल्या ने इस साल के अंत में रिलीज होने वाली एक उत्सुकता से प्रतीक्षित हिंदी फिल्म में एक आकर्षक कव्वाली 'शान-ए-शफी' को अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'बहरूपिया चोर' में शाहिद माल्या की कव्वाली 'शान-ए-शफी' ने चुराया दिल
नई दिल्ली:

संगीत प्रेमियों के लिए प्रसिद्ध गायक शाहिद माल्या ने इस साल के अंत में रिलीज होने वाली एक उत्सुकता से प्रतीक्षित हिंदी फिल्म में एक आकर्षक कव्वाली 'शान-ए-शफी' को अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज दी है. इस प्रतिष्ठित कलाकार को शामिल करने से फिल्म में प्रतिभा और परंपरा का एक अनूठा मिश्रण आता है, जो प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के अंदरूनी लोगों के बीच समान रूप से प्रत्याशा पैदा करता है. अपनी ज़बरदस्त गायन रेंज और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले, शाहिद माल्या ने लगातार अपनी आत्मा को झकझोर देने वाली धुनों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया है. 

निर्देशक मोहम्मद उमर द्वारा निर्देशित 'बहरूपिया चोर' हिंदी फिल्म अपनी सम्मोहक कहानी और संगीत के कारण सुर्खियां बटोर रही है. कव्वाली 'शान-ए-शफी' सीक्वेंस को शामिल करने से फिल्म की संगीतात्मकता और बढ़ जाती है और दर्शकों के लिए एक असाधारण क्षण होने का वादा करता है. इस अनूठे सहयोग के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए शाहिद माल्या ने कव्वाली की समृद्ध विरासत और इस शैली को एक्सप्लोर करने के अवसर की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, "कव्वाली हमेशा मेरे दिल के करीब रही है. इसकी गहराई और भावनात्मक प्रतिध्वनि ने मुझे वर्षों से आकर्षित किया है. जब निर्देशक मुहम्मद उमर ने इसे गाने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि यह वास्तव में कुछ खास करने का मौका है."

कव्वाली 'शान-ए-शफी', प्रतिभाशाली शारिक शेज़ द्वारा रचित, पारंपरिक कव्वाली तत्वों और समकालीन संगीत व्यवस्था का एक संलयन है. रचना का उद्देश्य शैली के सार को ताज़ा और आधुनिक ध्वनि के साथ प्रभावित करते हुए पकड़ना है. गीत के बोल गीतकार मोहम्मद उमर द्वारा लिखे गए हैं. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म की कहानी के साथ गहराई से जुड़ेंगे.

Advertisement

फिल्म उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने फिल्म में एक कव्वाली को शामिल करने के फैसले की सराहना की है. शाहिद माल्या द्वारा इस पारंपरिक शैली को अपनी मंत्रमुग्ध आवाज देने के साथ उम्मीदें बढ़ रही हैं क्योंकि प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म के साउंडट्रैक की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. आने वाली हिंदी फिल्म 'बहरुपिया चोर' इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली है. यह सिनेप्रेमियों के लिए एक दृश्य और श्रवण उपचार होने का वादा करता है. कव्वाली का समावेश, जिसमें प्रतिभाशाली पार्श्व गायक शाहिद माल्या हैं, पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए प्रत्याशा और साज़िश का एक तत्व जोड़ता है. शानदार प्रदर्शन, सम्मोहक कहानी कहने और एक आकर्षक संगीत स्कोर के संयोजन के साथ यह फिल्म देश भर के दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?