स्विटजरलैंड की ठंडी झील देखते ही शाहिद कपूर की बीवी ने लगा दी छलांग, हुआ ऐसा मीरा कपूर को आई गई मम्मी की याद

इन दिनों वो अपनी पूरी फैमिली के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. साथ ही अपनी अमेजिंग पिक्स लगातार शेयर कर रही हैं. इस बार मीरा राजपूत ने जो पिक शेयर की है उसमें वो बर्फीली झील में छलांग लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
यूरोप में वेकेशन के दौरान मीरा राजपूत कपूर ने लगाई छलांग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्मी पर्दे पर एक्टिव न हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा राजपूत ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा एक बेहतरीन फैशनिस्टा भी हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो अपनी पूरी फैमिली के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं. इन छुट्टियों के बीच भी वो फैन्स से रूबरू होना नहीं भूलतीं. जो अपनी अमेजिंग पिक्स लगातार शेयर कर रही हैं. इस बार मीरा राजपूत ने जो पिक शेयर की है उसमें वो बर्फीली झील में छलांग लगाती हुई दिखाई दे रही हैं.

मीरा राजपूत कपूर की छलांग

मीरा राजपूत कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खूबसूरत झील की तस्वीर पोस्ट की है. जिसका आकाश की तरह दिखाई दे रहा साफ पानी उन्हें इतना पसंद आया कि उन्होंने उसमें छलांग लगाने में देर नहीं की. नजारा है भी वाकई बहुत सुंदर. झील का शांत पानी और आसपास ऊंचे ऊंचे पहाड़ स्विट्जरलैंड की इस वादी को खास बना रहे हैं. इस झील में मीरा राजपूत कपूर अपनी फ्रेंड के साथ छलांग लगाती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

मम्मी की आई याद

इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत कपूर को अपनी मम्मी की याद आ गई है. मीरा राजपूत कपूर ने अपने कैप्शन में लिखा है कि वो खुद को पानी में कूदने से रोक ही नहीं पातीं. वो समुद्र हो, दरिया हो, नदी हो या झरना हो. इस बार वो झील में कूदीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी गर्मियों की छुट्टियों को भी याद किया है. जब उनकी मम्मी सभी को रोककर झरने के बहते पानी में डुबकी लगाने का मजा लेती थीं. मीरा राजपूत कपूर ने लिखा कि वो अपनी मां से अलग कैसे हो सकती हैं.उनकी इस पोस्ट पर देवर ईशान खट्टर ने हार्ट का इमोजी बनाकर कमेंट किया है. एक दोस्त ने कमेंट किया है कि लव इट. महज तीन घंटे में 30 हजार से ज्यादा लोग मीरा राजपूत की इस पिक को लाइक कर चुके थे.

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari