शाहिद कपूर ने कही दिल की बात, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'ताल' की शूट को बताया सबसे खराब दिन और...

शाहिद कपूर ने बैकग्राउंड डांसर के दिनों का किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और करिश्मा कपूर की दिल तो पागल है और ऐश्वर्या राय बच्चन की ताल की शूटिंग का जिक्र किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ताल हिट फिल्मों में गिनी जाती हैं. लेकिन क्या आपने इस फिल्म में एक ऐसे सितारे को नोटिस किया, जो आज बॉलीवुड का फेमस हीरो बन गया है. दरअसल, इस फिल्म में शाहिद कपूर ने बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आए थे. हालांकि यह बेहद कम लोगों ने नोटिस किया था. शाहिद कोरियोग्राफर श्यामक डावर के डांस ग्रुप का हिस्सा थे, जिसके कारण उन्हें सुभाष घई की ताल सहित कुछ फिल्मों में उन्हें बैकग्राउंड डांसर के रूप में एक्टिंग का मौका मिला. इसी बीच अब कई साल बाद शाहिद कपूर ने ऐश्वर्या बच्चन के साथ ताल की शूटिंग को "उस समय मेरे जीवन का सबसे बुरा और सबसे अच्छा दिन" बताया है. 

रेडियो नशा के आरजे रोहिणी के साथ बातचीत में शाहिद ने ताल की शूटिंग ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ करने का किस्सा शेयर करते हुए कहा, “यह कोई नहीं जानता, लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया. मैं अपनी मोटरसाइकिल चलाता था और मैं उससे गिर गया. इसलिए मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत घबराया हुआ था क्योंकि एक्सीडेंट के कारण मैं सोच रहा था कि मुझे क्या हो गया है? और उस दिन मेरे साथ ऐसा हुआ. मैं इसे हमेशा अपने जीवन के सबसे बुरे और सबसे अच्छे दिन के रूप में याद रखूंगा, ” 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report