शाहिद कपूर की साली हैं पत्नी से भी ज्यादा ग्लैमरस, मीरा राजपूत की छोटी बहन Noor को देख फैन्स बोले- कबीर सिंह लकी है

नूर वाधवानी की फोटो देखने के बाद लोग उनकी तुलना उनकी खूबसूरत बहन मीरा से करने लगे हैं. नूर की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के लॉन्ग व्लेजर, टी शर्ट और स्कर्ट में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है. उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि मीरा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा की हर तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करते ही वायरल हो जाती है. मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. पर इस बार मीरा नहीं, बल्कि उनकी बहन नूर वाधवानी की फोटो समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

बता दें मीरा राजपूत तीन बहनों में दूसरे नंबर पर आती हैं. मीरा की बड़ी बहन का नाम प्रिया राजपूत है, तो वहीं छोटी वाली का नाम नूर राजपूत वाधवानी है. नूर वाधवानी की फोटो देखने के बाद लोग उनकी तुलना उनकी खूबसूरत बहन मीरा से करने लगे हैं. नूर की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के लॉन्ग व्लेजर, टी शर्ट और स्कर्ट में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में नूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में उनका स्टाइल भी देखते ही बन रहा है. उन्होंने खुद को जिस तरह से स्टाइल किया है, उसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि मीरा की बहन भी उनकी ही तरह स्टाइलिश हैं.

Advertisement

मीरा राजपूत की बहन नूर वाधवानी एथलीट फ्रिक की को-फाउंडर, डिज़ाइनर और सीईओ हैं. वे शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं. नूर वाधवानी की फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, "हमारे कबीर सिंह कितने लकी हैं". तो वहीं एक और लिखते हैं, "मीरा की बहन उनसे भी ज्यादा क्यूट और स्टाइलिश हैं". 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन