शाहिद कपूर की एक फोटो जिसे कभी वो अपनी पत्नी मीरा को नहीं दिखाना चाहेंगे, देखकर आप भी कहेंगे ये क्या है ?

शाहिद कपूर की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है ये यकीनन उनकी एक ऐसी तस्वीर है जो शायद वो कभी नहीं चाहेंगे कि मीरा की नजरों के सामने आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत
नई दिल्ली:

शाहिद कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. वो अपनी एक्टिंग और रोमांटिक अंदाज से फैंस को दीवाना बना लेते हैं. शाहिद ने अपने करियर की शुरुआत में ज्यादातर रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में की हैं. जिसकी वजह से उनकी इमेज चॉकलेटी बॉय वाली बन गई थी. मगर अब उन्होंने अपनी एक्टिंग में वैरिएशन करके लोगों को चौंका दिया है. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत भी अपने पति की एक्टिंग की तारीफ करते थकती नहीं हैं. शाहिद अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. मीरा अक्सर शाहिद की क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन एक फोटो ऐसी है जो खुद शाहिद, मीरा को दिखाना नहीं चाहेंगे.

वायरल हुई शाहिद की फोटो
शाहिद कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर शाहिद को खुद शर्म आ जाएगी. इस फोटो में शाहिद अपने दोस्त के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. शाहिद की वायरल हो रही फोटो किसी डांस परफॉर्मेंस की लग रही है. फोटो में उन्होंने शिमरी ड्रेस पहनी हुई है और अपने दोस्त के साथ पोज दे रहे हैं. शाहिद को इतना पतला देखकर हर कोई हैरान है.  शाहिद कपूर की तस्वीर को देखकर कई लोग तो उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. फोटो में शाहिद  मस्ती के मूड में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

फैंस बोले - छोटू कबीर सिंह 
इस फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- छोटू कबीर सिंह. वहीं दूसरे ने लिखा- शाहिद भाई ये क्या है. वहीं कुछ लोग ढेर सारी हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार कृति सेनन के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. ये रॉम-कॉम फिल्म वैलेंटाइन वीक पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar