Shahid Kapoor सिंगिंग में आजमा रहे थे हाथ, तभी हुआ ऐसा हाल...देखें वायरल Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस वीडियो में सिंगिंग में हाथ आजमाते दिख रहे हैं. उनका फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के लिए खास पहचान रखते हैं. लेकिन एक्टर कभी-कभी अपना फनी अंदाज भी फैन्स को दिखाते हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जोर-जोर से बेसुरी आवाज में गाना गा रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद सोफे पर बैठे हैं और अचानक एक तेज आवाज में गाना गाने लगते हैं. इस दौरान उनका चेहरा काफी फनी लग रहा है. शाहिद कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "रीमिक्स के लिए हम तैयार हैं." उनके इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शाहिद कपूर ने इससे पहले 'पावरी हो रही है' पर भी अपना फनी अंदाज दिखाया था.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आखिरी बार साल 2019 की फिल्म 'कबीर सिंह' में दिखाई दिए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. आने वाले समय में शाहिद 'जर्सी' (Jersey) फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका पोस्टर कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस फिल्म में वो एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic