मुंबई में एक के बाद एक फ्लैट खरीदे जा रहे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, पहले खरीदा 56 करोड़ का घर, अब लिया लग्जरी फ्लैट

बॉलीवुड के पॉवर कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ना सिर्फ अपनी क्यूट जोड़ी के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने लग्जरी शौक के लिए भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में इस कपल ने मुंबई में अपना दूसरा लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहिद कपूर ने बहुत कम समय में करियर की ऊंचाइयों को छू लिया. इश्क विश्क, कमीने, पद्मावत, ब्लडी डैडी जैसी कई बेहतरीन फिल्में शाहिद कपूर कर चुके हैं और न सिर्फ अपने फिल्मी बैकग्राउंड के कारण बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी वो बहुत सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत के साथ शादी के साथ शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे हैं. अब मीरा और शाहिद ने मुंबई के आलीशान इलाके में एक और लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. हालांकि, 2 साल पहले ही शाहिद और मीरा ने जुहू में 56 करोड़ का आलीशान घर बनवाया था, अब उन्होंने एक और प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है.

मुंबई की इस पॉश लोकेशन पर शाहिद मीरा ने खरीदा घर 

रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मुंबई की वर्ली इलाके में ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, जिसका कारपेट एरिया 5395 वर्ग फीट है और इसमें तीन बड़ी-बड़ी पार्किंग है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग 59 करोड़ रुपए है और शहीद और मीरा ने 24 मई 2024 को इस प्रॉपर्टी को अपने नाम रजिस्टर किया है. बताया जा रहा है कि शाहिद और मीरा ने इसे चंदक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है.

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट 

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में वो फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन के साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस करने में सफल हुई थी. अब जल्द ही शाहिद कपूर फिल्म देवा में नजर आने वाले हैं जो महाभारत पर आधारित एक फिल्म है. इसके अलावा बेबी जॉन, स्काई फोर्स और हाउसफुल 5 में भी शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं. वह कबीर सिंह के दूसरे पार्ट पर भी काम कर रहे हैं. दूसरी ओर मीरा राजपूत की बात की जाए तो वो खुद का यूट्यूब चैनल रन करती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी मीरा खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी फिटनेस के लिए मीरा हमेशा चर्चा में रहती है और दो बच्चों के बाद भी वो काफी फिट और स्टाइलिश दिखती हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?