शाहिद कपूर ने 'कमीने' के 15 साल पूरे होने पर किया पोस्ट, फैंस ने कर दी ये अनोखी डिमांड 

बॉलीवुड स्‍टार शाहिद कपूर अपनी एक्शन फिल्म 'कमीने' के 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. इसको लेकर एक्‍टर ने फिल्‍म से एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्‍टार शाहिद कपूर अपनी एक्शन फिल्म 'कमीने' के 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. इसको लेकर एक्‍टर ने फिल्‍म से एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शाहिद के 46.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्टर ने इस फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन पर फिल्‍म की कुछ तस्‍वीरें शेयर की. इस फिल्‍म में शाहिद ने चार्ली और गुड्डू की दोहरी भूमिका निभाई थी. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "कमीने के पंद्रह साल". शाहिद के इस पोस्ट पर फैंस और सितारों के भी कमेंट्स देखने को मिले.

फैंस के आए रिएक्शन 

शाहिद के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता जिबरान खान ने लिखा, 'क्लासिक'. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस शाहिद को मिस करता हूं. कबीर सिंह से बहुत बेहतर'. एक और फैन ने कहा, 'हमें सीक्वल चाहिए'. एक फैन ने लिखा, "वह फिल्म जिसने आपको अपने अभिनय कौशल को दिखाने का मौका दिया'. तो वहीं अधिकतर फैंस इसे शाहिद कपूर की बेस्ट फिल्म बताते नजर आए. 

2009 की एक्शन फिल्म 'कमीने' विशाल भारद्वाज द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थी और यह यूटीवी मोशन पिक्चर्स के तहत रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अमोल गुप्ते भी मुख्य भूमिकाओं में थे. मुंबई अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कमीने' में दो जुड़वां बच्चों के बीच प्रतिद्वंद्विता को दिखाया गया है, जिनमें से एक तुतलाता है और दूसरा हकलाता है. विशाल भारद्वाज द्वारा बनाए और गुलजार द्वारा लिखे गए गीतों वाली इस फिल्म के साउंडट्रैक में आठ ट्रैक शामिल थे. इसके गाने विभिन्न प्लेटफॉर्म पर चार्ट में सबसे ऊपर थे. 

ये भी पढ़ें: 35 करोड़ का बजट 71 करोड़ की कमाई, रोल के लिए लेनी पड़ी डॉक्टर की मदद, इस फिल्म ने बदल दी बॉलीवुड एक्टर की किस्मत

निजी जीवन की बात करें तो शाहिद ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. इस जोड़े के दो बच्चे बेटी मीशा और बेटा ज़ैन है. पेशेवर मोर्चे पर शाहिद ने 2003 में केन घोष द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'इश्क विश्क' से अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्म में अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला भी थीं. इसके बाद उन्होंने 'फिदा', 'दिल मांगे मोर', '36 चाइना टाउन', 'विवाह', 'जब वी मेट', 'किस्मत कनेक्शन', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'हैदर', 'पद्मावत', 'कबीर सिंह', 'जर्सी' जैसी फिल्मों में काम किया.

Advertisement

देवा में आएंगे नजर 

आखिरी बार एक्टर को साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. शाहिद अगली बार एक्शन थ्रिलर 'देवा' में एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और पावेल गुलाटी भी हैं. रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित 'देवा' रोमांच और ड्रामा से भरपूर एक एक्शन फिल्‍म है. यह 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होने वाली है.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article