बेटी मीशा के जन्म के बाद शाहिद कपूर का डर से हो गया था बुरा हाल, इस शख्स को फोन करके कहा था- मुझे माफ कर दो...

शाहिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी मीशा के जन्म के दौरान वो बहुत डर गए थे. आखिर क्यों? चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेटी मीशा के जन्म के बाद डर गए थे शाहिद कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से भी झिझकते नहीं है. शादी के बाद से शाहिद बहुत खुश रहते हैं और अब दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं. शाहिद की एक क्यूट फैमिली है. शाहिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी मीशा के जन्म के दौरान वो बहुत डर गए थे. इतना ही नहीं उन्होंने मीरा के पिता को फोन करके माफी भी मांगी थी.

कोमल नाहटा को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने साल 2016 की बात की. इस साल में ही उनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ था. बेटी के जन्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा- मीशा के जन्म के बाद मैं बहुत खुश था लेकिन मैं डरा भी बहुत हुआ था. मेरी बेटी हुई थी. जब आप एक बेटी के पिता बनते हैं तो आपको अलग महसूस होता है.

मीरा के पिता से मांगी माफी

शाहिद ने आगे बताया- मीशा के जन्म के बाद मैंने सबसे पहले मीरा के पापा को फोन किया था. मैंने फोन पर उनसे कहा- अगर मैंने शादी में आपको परेशान किया हो तो मैं आपसे माफी मांगता हूं. मुझे अब पता चल गया है कि मेरी एक बेटी है और उसकी भी एक दिन शादी होगी.

बेटी के जन्म के बाद स्मोकिंग बंद कर दी

मीशा के जन्म के बाद शाहिद की जिंदगी में बहुत बदलाव आ गए हैं. उन्होंने नेहा धूपिया के शो में बताया था कि मीशा के जन्म के बाद उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी थी. बेटी के आने के बाद उन्होंने इस बुरी आदत को छोड़ने का फैसला लिया था. बता दें शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी. 2016 में मीरा ने बेटी को जन्म दिया था. उसके बाद 2018 में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar