सूर्यवंशम में शाहिद कपूर का भाई बना था लड़की, किया था अपने ही पापा की बेटी का रोल

सूर्यवंशम तो आपने देखी ही होगी इस फिल्म का एक एक सीन दर्शकों के दिमाग में बसा हुआ है. क्या आपने इस फिल्म में उस एक्टर को नोटिस किया जिसका कनेक्शन शाहिद कपूर से है?

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ईशान खट्टर को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्मों में लीड एक्टर और एक्ट्रेस का सबसे बड़ा रोल होता है. हालांकि फिल्म में जान डालने के लिए बाकी लोगों की एक्टिंग भी जरूरी है. स्क्रिप्ट की जरूरत के हिसाब से फिल्म में किरदार होते हैं जिनमें कई छोटे बच्चे भी शामिल होते हैं. जिन्हें हम चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर जानते हैं. 90 के दशक की कई फिल्मों में हमने ऐसे कमाल के चाइल्ड आर्टिस्ट देखे हैं जो आज बड़े होकर भी खूब नाम कमा रहे हैं. फिल्म सूर्यवंशम में आपने कई ऐसे कलाकार देखे होंगे इनमें एक छोटी सी लड़की भी थी. जो असल में लड़की नहीं बल्कि लड़का था जिसने इस छोटी बच्ची का किरदार फिल्म में किया. 

इस एक्टर ने किया था लड़की का रोल

दरअसल इस लड़के का नाम ईशान खट्टर है जो आज बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम हैं. ईशान खट्टर ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम में अपने ही पिता राजेश खट्टर की बेटी का रोल किया था. भले ही आपको ये जानकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बात सच है. फिल्म के कुछ सीन में ईशान को लड़की बने देखा जा सकता है. एक सीन में वो सूट पहनकर अपने पापा के बगल में बैठे दिख रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इसमें उनका डबल रोल दिखाया गया था. उनके एक किरदार ठाकुर भानु प्रताप को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. इस फिल्म में अमिताभ के अलावा मुकेश ऋषि, सौंदर्या और रचना बनर्जी जैसे कलाकार भी थे.  

Advertisement

कमाल के एक्टर हैं ईशान

ईशान खट्टर की बात करें तो उनके करियर की शुरुआत 2017 में फिल्म "बियॉन्ड द क्लाउड" से हुई थी. इसके बाद उन्होंने "धड़क" (2018) में जान्हवी कपूर के साथ लीड रोल मिला. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया. ईशान खट्टर को उनकी एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार मिले हैं जिनमें "बेस्ट मेल डेब्यू" का फिल्मफेयर अवॉर्ड शामिल है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Yogi Adityanath और Akhilesh Yadav के लिए UP ByPolls क्यों बना प्रतिष्ठा का उपचुनाव?