बॉबी देओल को ऑफर हुई थी शाहिद-करीना की जब वी मेट, इस वजह से हाथ से निकली ये सुपरहिट फिल्म

आज हम आपको इम्तियाज अली की पॉपुलर फिल्म 'जब वी मेट' से जुड़ा एक मजेदार ट्रीविया बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्या आप इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के अलावा किसी और को देख सकते हैं? लेकिन अगर हम आपको बताएं कि डायरेक्टर के दिमाग में पहले दूसरे कलाकार थे लेकिन चीजें प्लानिंग के मुताबिक नहीं हुईं. बॉबी देओल और प्रीति जिंटा समेच कई स्टार्स ने फिल्म को ठुकरा दिया था. इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वी मेट उनके करियर की सबसे ज्यादा रिजेक्ट की गई फिल्म थी. उन्होंने इस रोमांटिक कॉमेडी में लीड रोल के लिए पहले बॉबी देओल और प्रीति जिंटा को चुना था.

Galatta India से बात करते हुए इम्तियाज अली ने कहा, "वह मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं. इसलिए मैं उनके साथ फिल्म बनाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन कई साल बीत जाने के बाद भी यह फिल्म नहीं बन पाई. बॉबी कुछ और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे इसलिए मैंने सोचा कि चलो इसे छोड़ो, ये फिल्म साथ नहीं बनाते."

उन्होंने आगे कहा, "मैं प्रीति जिंटा के पास भी गया था. जब वी मेट मेरी जिंदगी की सबसे ज्यादा रिजेक्ट की गई फिल्म थी. इसे हर जगह रिजेक्ट किया जा रहा था. जब मैंने प्रीति जिंटा को उनके घर पर फिल्म सुनाई तो वे हंस पड़ीं. मुझे लगा कि वे मुझ पर हंस रही हैं और मेरा मजाक उड़ा रही हैं! लेकिन उन्होंने कहा कि यह वाकई मजेदार है. इसलिए मैंने कहानी सुनाना जारी रखा. यह पहली बार था जब किसी ने फिल्म की तारीफ की थी. इसलिए मैं उनका आभारी हूं और जब भी मैं उनसे मिलता हूं तो उन्हें गले लगाता हूं और उनका शुक्रिया अदा करता हूं कि आप पहली इंसान थीं जिन्होंने मुझे बताया कि यह फिल्म अच्छी है. इसलिए बॉबी और प्रीति जिंटा वह जोड़ी है जो मैं चाहता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ." आखिरकार ये रोल करीना कपूर और शाहिद कपूर को मिलीं जो अपने-अपने किरदारों में फिट हो गए. इम्तियाज अली ने उनके प्रोफेश्नलिज्म और डेडिकेशन की तारीफ की. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
US Fed rate Cut: यूएस फेड की ब्याज दरों में कटौती, क्या होगा भारत के मार्केट पर असर?