शाहरुख की शर्टलेस फोटो पर वाइफ गौरी का आया रिएक्शन, बोलीं- ओह गॉड. अब वह अपने शर्ट से भी...

शाहरुख खान संडे को इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की. फोटो में उनके टोंड एब्स और लंबे बाल दिख रहे थे और वह कैमरे के लिए पोज दे रहे थे. इस फोटो पर यूजर्स के काफी सारे कमेंट आए, लेकिन सबसे मजेदार कमेंट उनकी पत्नी गौरी खान ने किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संडे को इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की. फोटो में उनके टोंड एब्स और लंबे बाल दिख रहे थे और वह कैमरे के लिए पोज दे रहे थे. इस फोटो पर यूजर्स के काफी सारे कमेंट आए, लेकिन सबसे मजेदार कमेंट उनकी पत्नी गौरी खान ने किया. एक्टर मे शर्टलेस फोटो के साथ कैप्शन में अपनी फिल्म का गाना लिखा, जो उनकी शर्ट के लिए था. उन्होंने लिखा, "तुम होती तो कैसा होता...तुम इस बात पर हैरां होती, तुम इस बात पर कितनी हंसी.......तुम होती तो ऐसा होता..'" आगे उन्होंने लिखा, "मुझे भी #पठान का इंतजार है."

इस पोस्ट पर गौरी खान ने लिखा, उन्होंने लिखा, "ओह गॉड! अब वह अपनी शर्ट से भी बात कर रहा है......!!!!"इस फोटो पर कई सारे सेलेब्स और फैंस ने कमेंट किए. जल्द ही होने वाली दुल्हन ऋचा चड्ढा ने लिखा, "जिन लोगों की शादी होने को है... एहतियात बारातना होगा". टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "मैं एक दिन आराम करने की सोच रहा था. और फिर मैंने आपको देखा. लीजेंड". गायक अमाल मलिक ने लिखा, "खतम," इसके साथ उन्होंने फायर और दिल के इमोटिकॉन्स भी ऐड किए. 

Advertisement
शाहरुख खान के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे. यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. यह तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News