'पठान' में शाहरुख खान ने 6 पैक एब्स पाने के लिए की कड़ी मेहनत, पुशअप और डंबल उठाते आए नजर, देखें वीडियो

शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें नजप आ रहा है कि पठान के लिए शाहरुख खान ने किस तरह सिक्स पैक ऐब्स बॉडी बनाई है.

'पठान' में शाहरुख खान ने 6 पैक एब्स पाने के लिए की कड़ी मेहनत, पुशअप और डंबल उठाते आए नजर, देखें वीडियो

"पठान' शाहरुख खान का वर्कआउट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी धमाकेदार साबित हो रही है. धमाकेदार एक्शन और मस्कुलर बॉडी ने फैंस को किंग खान का एक बार फिर दीवाना बना दिया है, जिसका अंदाज फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने बॉडी कैसे बनाई और उसे मेंटेन कैसे रखा. इसकी झलक देखने को मिल रही है. इसे देखकर फैंस भी फायर और हार्ट इमोजी शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे हैं.  

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पठान के लिए अपने मस्कुलर बॉडी को हासिल करने के लिए शाहरुख खान ने कितनी मेहनत की है. वीडियो में वह एक बॉडी फोटोशूट की तैयारी करते हुए दिख रहे हैं. पुशअप से लेकर सर्किट ट्रेनिंग तक, सभी तरीके आजमाते हुए शाहरुख बेहद मस्कुलर दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस उन्हें 57 साल के जवान कहते हुए दिख रहे हैं. किंग खान का यह वीडियो देखकर फैंस उनसे इंस्पायर होते दिख रहे हैं और उनसे ट्रेनिंग लेने की बात कहते दिख रहे हैं. 

पठान की कामयाबी के बीच शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. हालांकि वह अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए भी दिख रहे हैं, जिसका खुलासा हाल ही में आस्क एसआरके में किया था. दरअसल, फैन के सवाल पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा था कि अब वह यह एब्स को जाने नहीं देंगे, जिसके लिए वह जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान एक एक्शन थ्रिलर है, जो बॉक्स ऑफिस पर भारत में 500 करोड़ और दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.