'काम से थोड़ा समय निकालिए और मजे कीजिए', शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में दी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई 

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. शाहरुख खान ने अपने स्टाइल में बड़े ही ह्यूमर के साथ पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे कहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर दी जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली:

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. नरेंद्र मोदी अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उन्हें देश-विदेश से बधाई संदेश मिल रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी क्रम में शाहरुख खान ने पीएम मोदी को बर्थडे विश करते हुए एक बहुत ही प्यारा मैसेज लिखा. शाहरुख खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं. शाहरुख खान ने अपने स्टाइल में बड़े ही ह्यूमर के साथ पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे कहा. क्या है शाहरुख खान का ट्वीट, चलिए आपको बताते हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने ट्वीट किया, "हॉनरेबल प्राइम मिनिस्टर श्री नरेंद्र मोदी जी को हैप्पी बर्थडे. एक हेल्दी और जॉयफुल डे की कामना करता हूं. उम्मीद करता हूं आप काम से थोड़ा समय निकालेंगे और मजे करेंगे. बेस्ट विशेज". शाहरुख खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "वो एंटी मुस्लिम हैं आप उन्हें क्यों विश कर रहे हैं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "जवान फिल्म बनाकर पहले दिल तोड़ दिया उनका, अब बधाई देकर जले पर नमक छिड़क रहे हो". 

Advertisement

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लेकर आई है. फिल्म को पठान से भी धमाकेदार ओपनिंग मिली और कुछ ही दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में करोड़ों की कमाई कर ली. फिल्म में शाहरुख के अलावा, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह