Advertisement

'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगे शाहरुख खान, खतरे में आया इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का कलेक्शन

जहां जवान फिल्म की प्री बुकिंग ही इस तेजी हो रही है कि हर टिकट खिड़की पर गदर मचा हुआ है. ये गदर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के कलेक्शन के रिकॉर्ड पर भारी पड़ता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएंगे शाहरुख खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये इंतजार सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी बेहद शिद्दत से हो रहा है. जहां जवान फिल्म की प्री बुकिंग ही इस तेजी हो रही है कि हर टिकट खिड़की पर गदर मचा हुआ है. ये गदर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के कलेक्शन के रिकॉर्ड पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि बॉक्स ऑफिस पर जवान का जबरदस्त कलेक्शन उस ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ता है तो शाहरुख खान की बड़ी जीत होगी और हार भी शाहरुख खान की ही होगी. फिल्म कोई सी भी जीते या हारे नया रिकॉर्ड तो बॉलीवुड के किंग के नाम ही दर्ज होना है.

Advertisement

जवान का गदर

जवान की एडवांस बुकिंग कई जगहों पर शुरु हो चुकी है, जिसमें ओवसीज टेरेटरीज भी शामिल हैं. जिस तेजी से फिल्म की एडवांस बुकिंग हो रही है उससे जाहिर होता है कि फिल्म जबरदस्त ओपनिंग लेगी. फिलहाल जो तेजी दिखाई दे रही है उसे देखते हुए फिल्मी पंडितों का अनुमान है कि फिल्म की ओपनिंग साढ़े पांच से 6 मिलियन के बीच हो सकती है. फिल्म की रिलीज में अब भी बीस दिन के आसपास का समय बचा है. अमेरिका में ही एडवांस बुकिंग का आंकड़ा 47.3 हजार डॉलर के पास जा पहुंचा है. फिल्म रिलीज के समय तक इसके 68.7 हजार डॉलकर तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को झटका

जवान अगर ये शानदार ओपनिंग लेती है शाहरुख खान की फिल्म से शाहरुख खान की ही दूसरी फिल्म का रिकॉर्ड टूटेगा. ये फिल्म है पठान, जिसके पहले दिन का कलेक्शन 4.5 मिलियन डॉलकर यानी कि करीब 36.68 करोड़ रु. था. अब जवान इससे कहीं ज्यादा कमाई कर सकती है. एटली कुमार और शाहरुख खान की फिल्म जवान से उम्मीद लगाई जा रही है कि वो संभवतः पहले ही दिन सौ करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर डाले. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire में सामने आ रही बड़ी लापरवाही, Fire Department से नहीं मिला था NOC

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: